बॉलीवुड में क़दम रखते ही बोली भंसाली की भांजी, कहा- लोग उड़ाते थे हंसी
बॉलीवुड में क़दम रखते ही बोली भंसाली की भांजी, कहा- लोग उड़ाते थे हंसी
Share:

कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जिनका बॉलीवुड में आने से पहले वजन को लेकर खूब लोगों का शिकार होना पड़ता था, कईयों का वजन काफी ज्यादा था और इनमें अर्जुन कपूर से लेकर परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं. वहीं आज यह सभी सेलिब्रिटी सिनेमाजगत में हिट हो चुके हैं और अब इस बीच हाल ही में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की एक्ट्रेस और उनकी भांजी ने अपने वजन को लेकर बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह 94 किलो की हुआ करती थीं.

सफल निर्देशक संजय लीला भंसाली की इस एक्ट्रेस और उनकी भांजी का नाम शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) है. अदाकारा शर्मिन ने 'मलाल' फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है औरशर्मिन ने अपने वजन को लेकर खुलासा हल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया है. 

बता दें कि इस इंटरव्यू में शर्मिन ने कहा है कि- 'मैं डॉक्टर बनना चाहती थी और कॉलेज के दिनों में मैंने थिएटर किया था. जहां से मुझे एक्टिंग का कीड़ा लगा था. वहीं स्टेज पर मुझे देखकर लोग हंसते थे, ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त मेरा वजन 94 किलो हुआ करता था.' जबकि आगे वे कहती है कि, 'एक्ट्रेस बनने का ख्वाब डरावना था और ग्लैमर वर्ल्ड में प्रतिभा से ज्यादा आपकी मौजूदगी को  देखा जाता है. मेरा वजन 10 साल की उम्र से बढ़ना शुरू हो गया था और 17 साल की उम्र में मेरा वजन 94 किलो हो गया था. फ़िलहाल वे 49 किलो की है. 

 

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -