वाघा बॉर्डर से भारत आने पर रोका गया शर्मिला टैगोर को
वाघा बॉर्डर से भारत आने पर रोका गया शर्मिला टैगोर को
Share:

लाहौर : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को पाकिस्तान से वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आने से रोक दिया गया। दरअसल पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी के आव्रजन विभाग ने उनको लाहौर में रहने के लिए पुलिस रिपोर्ट नहीं रखने की वजह से रोक दिया। शर्मिला लाहौर में चार दिवसीय साहित्य महोत्सव में शामिल होने आई थी। वो पुलिस के सुरक्षा घेरे में वाघा बॉर्डर तक पहुंची।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात के बाद पंजाब सरकार ने उन्हें आधिकारिक प्रोटोकॉल उपलब्ध कराया। इसी कड़ी में जब वो वाघा सीमा पहुंची तो अधिकारियों ने उनसे कहा कि उनके यात्रा संबंधी कागजातों में पुलिस रिपोर्ट संलग्न नहीं है।

इसके बाद जब शर्मिला ने उनसे पूछा कि क्या वो इन दस्तावेजों के साथ जा सकती है, इस पर अधिकारियों ने उन्हें मना कर दिया। एक अधिकारी ने बताया कि शर्मिला के साथ पहुंचे प्रोटोकॉल अधिकारी ने संबंधित थाने से संपर्क किया और दो घंटे में फैक्स के जरिए रिपोर्ट का इंतजाम किया।

जब तक मामला सुलझाया गया शर्मिला को गेस्ट रुम में इंतजार करना पड़ा। काफी देर होने पर वो माल रोड स्थित होटल में लौट आई और सोमवार को भारत के लिए रवाना होने का फैसला किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -