अब मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर लड़ेगी चुनाव, यह पार्टी देगी टिकट !
अब मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर लड़ेगी चुनाव, यह पार्टी देगी टिकट !
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले से पहले फिल्मी सितारों को हर राजनीतिक दल अपनी पार्टी में लेने की होड़ में नजर आ रहा है. वह चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस लगातार सियासी दल सितारों से अपनी पार्टी को सजाने में लगे हुए हैं. वहीं अब इसी बीच खबरें ये भी आ रही है कि अब कांग्रेस की तरफ से जल्द ही एक बड़ा ऐलान किया जा सकता है. अब कांग्रेस में फिल्म अभिनेत्री शर्मीला टैगोर शामिल हो सकती है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक, शर्मिला टैगोर गुड़गांव से कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं और फ़िलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. इसे पूर्व में कांग्रेस में बॉलीवुड से मश्हूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया है. वहीं 6 अप्रैल को शत्रुघ्न सिन्हा भी भाजपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं. 

फ़िल्मी सितारे लगातार एक के बाद एक चुनावी मैदान में उतरे थे. वहीं सुपरस्टार गोविंदा भी हाल ही में मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ से मिले थे, वहीं इस चुनाव में सलमान खान और तमाम दूसरे अभिनेताओं के नाम भी लिया जा रहा है. हलांकि इन नामों पर अभी कोइ बात नहीं बन सकी है. जबकि बीजेपी की तरफ से भी भोजपुरी स्टार निरहुआ को आजमगढ़ सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया है इसके अलावा देश के दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर भी दिल्ली से लोकसभा चुनाव में जोर-आजमाइश करते हुए नजर आएंगे. 

फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस

अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -