बेटे तैमूर और जेह पर करीना ने लगा रखी है इस चीज की सख्त पाबंदी
बेटे तैमूर और जेह पर करीना ने लगा रखी है इस चीज की सख्त पाबंदी
Share:

बॉलीवुड में पू के नाम से मशहूर करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) को लेकर काफी पजेसिव है। जी हाँ और हमेशा देखा गया है कि करीना बेटों का खास ध्यान रखती है और कई बार वे मुंबई की अलग-अलग जगहों पर उनके साथ नजर भी आती है। इन दिनों करीना अपनी ओटीटी डेब्यू वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है और अपने साथ छोटे बेटे जेह को भी लेकर गई है। वहीं शूटिंग सेट से कुछ फोटोज सामने आई थी, जिसमें उनके साथ जेह भी नजर आ रहा था। अब इन सभी के बीच करीना की सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने बहू के दोनों बेटों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

जी दरअसल, शर्मिला ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनके दोनों पोतों फिल्म देखने की इजाजत नहीं है। जी हाँ और उन्होंने कहा करीना ने अभी फिल्म देखने पर बेटों पर पाबंदी लगी रखी है। आप सभी को बता दें कि शर्मिला टैगोर करीब 11 साल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है। जी दरअसल जल्द ही वह फिल्म गुलमोहर में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमोल पालेकर, मनोज वाजपेयी, सिमरन बग्गा भी है।

इन सभी के बीच उन्होंने अपनी वापसी के साथ पोते-पोतियों को लेकर भी काफी कुछ कहा। इस दौरान उन्होंने बताया कि कमबैक पर उन्हें उनकी बेटी सोहा अली खान ने बधाई का मैसेज भेजा। आगे उन्होंने बताया उनके दोनों पोते यानी तैमूर और जेह अभी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- वे दोनों अब बड़े हो गए है और वे जब फिल्में देखते है तो उन्हें अच्छी लगती है।

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय कुमार, अब नहीं लेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा

करीना की फिल्म की शूटिंग में कंपनी दे रहे बेटे जेह

आखिर क्यों फराह के घर मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थी ऐश्वर्या...सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -