पटौदी पैलेस पहुंचा शर्मिला टैगोर का परिवार, कर रहे जन्मदिन मनाने की तैयारी
पटौदी पैलेस पहुंचा शर्मिला टैगोर का परिवार, कर रहे जन्मदिन मनाने की तैयारी
Share:

हाल ही में पटौदी पैलेस की एक फोटो सामने आई है जिसमे आश्रम हरि मंदिर पटौदी के संचालक महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज, फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, सैफ-करीना नजर आ रहे हैं. जी हाँ, दरअसल फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का आठ दिसंबर को जन्मदिन है और उनका जन्मदिन राजस्थान में मनाया जाने वाला है. इसी को लेकर उनकी बेटी सोहा अली खान, दामाद कुणाल खेमू, दो विदेशी मित्र तथा करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान अपने पटौदी पैलेस में कई दिनों पहले से चले गए हैं.

जी हाँ, अब इस दौरान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. वहीं आश्रम हरि मंदिर के संचालक महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज पैलेस में पहुंचे और पूरे परिवार के सदस्यों को अपना आशीर्वाद दिया एवं उन्हें आश्रम हरि मंदिर के शताब्दी सामारोह में आगामी पांच अप्रैल को पहुंचने के लिए निमंत्रण दिया है. आपको बता दें कि इस दौरान शर्मिला टैगोर ने महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव को विश्वास दिलाते हुए कहा कि, ''मेरा पूरा परिवार आश्रम के शताब्दी समारोह में भाग लेगा.''

जी दरअसल इस मौके पर स्वामी धर्मदेव के शिष्य अभिषेक बांगा, वंश शर्मा, गौरव धवन मौजूद रहे. शर्मिला टैगोर अपने जमाने की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और लोग उन्हें आज भी खूब प्यार देते हैं. शर्मिला टैगोर को आप सभी ने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में देखा ही होगा.

डिप्रेशन को याद कर फिर छलका दीपिका का दर्द, कहा- 'रोने का मन होता था...'

जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि

आईएमडीबी 2019 के लिए शीर्ष सितारा बनी प्रियंका चोपड़ा, सलमान को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -