आत्मकथा लिख रही शर्मिला टौगोर, जानिए क्या कहा बायोपिक पर
आत्मकथा लिख रही शर्मिला टौगोर, जानिए क्या कहा बायोपिक पर
Share:

बॉलीवुड में बायोपिक का चलन है तो इसी को देखते हुए हर कोई अपने पर बनी फिल्म को देखना चाहता है. इसके अलावा ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर भी आत्मकथा लिख रही हैं. इसी की जानकारी हाल ही में सामने आई है.  मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड समारोह के रेड कार्पेट पर पहुंची अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा शर्मीला टैगोर ने इंटरव्यू में ये जानकारी दी है. इस दौरान उनसे कई सवाल किये गए हैं.  

उस दौरान उनसे कई सवाल किये गए,  क्या इस कहानी पर बायॉपिक भी बन सकती है और अगर बायॉपिक बनीं तो कौन सी ऐक्ट्रेस उनका रोल परदे पर निभा सकती है, जैसे सवालों पर शर्मीला टैगोर ने जवाब दिया. इसके अलावा आपकी अपनी फेवरेट फिल्में कौन सी हैं और फिल्म इंडस्ट्री का कोई यादगार जो आज आप शेयर करना चाहें? इस पर उन्होंने जवाब दिया है कि यादगार लम्हें बहुत सारे हैं, रही बात फिल्मों की तो जिन फिल्मों में मैंने काम किया है, वह सभी फेवरेट हैं. सभी फिल्में मेरे बच्चों की तरह हैं, जैसे मैं अपने बच्चों में किसी एक को फेवरेट नहीं कह सकती, ठीक उसी तरह फिल्मों के लिए भी है. इतने कम समय में कुछ बताना मुश्किल है. शायद इस विषय पर मैं अपनी आत्मकथा में लिखूं. इसके आगे भी उनसे कई सवाल किये गए हैं. 

ये किताब कब तक सामने आएगी, इसके बारे में उन्होंने कहा 'मैंने अभी ही लिखने की शुरुआत की है, मुझे नहीं लगता कि कब तक सामने आएगी, मैं जल्दबाजी में बिल्कुल भी नहीं हूं, लेकिन एक दिन जरूर आपके सामने होगी मेरी किताब.' इसके अलावा उन्होंने नाम के लिए कहा कि, तो क्या नाम सोचा है आपने आपकी आत्मकथा का? आत्मकथा का नाम तो दर्शकों पर होगा, जो वह सुझाव देंगे, वही नाम रखूंगी. शायद मैं किताब के टाइटल के लिए एक ऑपिनियन पोल ले लूं.  अब देखा जायेगा कि ये कहानी पर्दे पर आती है या नहीं. 

पीएम मोदी बायोपिक में 9 रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय

गोवा सीएम के निधन से शॉक में बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर किया याद

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -