पैसे को लेकर इस मशहूर डायरेक्टर से हो चुकी है शरमन की अनबन, फिल्म से निकाल दिया था बाहर
पैसे को लेकर इस मशहूर डायरेक्टर से हो चुकी है शरमन की अनबन, फिल्म से निकाल दिया था बाहर
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके शरमन जोशी का आज जन्मदिन है. आज शरमन अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं,. शरमन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. उन्हें आप सभी ने अब तक कई हिट फिल्मों में देखा होगा जिनमे थ्री इडियट्स तो आप सभी को याद ही होगी. शरमन का जन्म 28 अप्रैल 1979 में एक गुजराती परिवार में हुआ था और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शरुआत साल 1999 में गॉडमदर से की थी.

वहीं इस फिल्म में वह अपनी एक्टिंग का दम नहीं दिखा पाए और फिल्म फ्लॉप हो गई. इस फिल्म के बाद उन्होंने 2001 में रिलीज हुई फिल्म स्टाइल में काम किया और इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत चमक गई. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई और इस फिल्म के बाद उन्होंने कई ऐसी फिल्में दी हैं जिसमें उन्होंने अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया. आप सभी ने शरमन को शादी 'नंबर 1', 'गोलमाल', 'रंग दे बसंती', 'हेट स्टोरी 3', '1920 लंदन' और '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों में देखा होगा, जहाँ कहीं वह कॉमेडी करते नजर आए तो कहीं काफी सीरियस. शरमन को फिल्म गोलमाल भी मिली और इस फिल्म के पहले पार्ट में मुख्य किरदार में दिखने वाले शरमन ने अपनी कॉमेडी से हर किसी को काफी हंसाया.

वहीं इस फिल्म के अगले पार्ट के बारे में जब बात हुई तो उस वक्त शरमन के मैनेजर और मेकर्स के बीच पैसे को लेकर अनबन हो गई जिसके कारण उन्हें गोलमाल पार्ट 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. यह सब होने के बाद जब बाद में इस सीरीज की अगली फिल्म 'गोलमाल रिटर्न' रिलीज हुई तो उसमें शरमन को श्रेयस तलपड़े से रिप्लेस कर दिया गया जो आपने देखा ही होगा. वैसे अगर बात करें शरमन के पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं. जी दरअसल शरमन ने प्रेम चोपड़ा की बेटी से साल 2000 में शादी थी और अब शरमन तीन बच्चों के पिता हैं.

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर

लॉकडाउन में ऐसी हो गई करण जौहर की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

अपनी नयी फिल्म का सीन शेयर कर रणदीप हुड्डा ने दिया मैसेज, कहा- 'बाहर नहीं निकलना वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -