इस बॉलीवुड एक्टर संग नयी वेब सीरीज में रोमांस करते नजर आएंगी आशा नेगी
इस बॉलीवुड एक्टर संग नयी वेब सीरीज में रोमांस करते नजर आएंगी आशा नेगी
Share:

आप सभी को बता दें कि ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज 'बारिश' का पोस्टर सामने आने के बाद यह सीरीज काफी चर्चा में रहा था और तभी से दर्शकों को इस सीरीज के प्रोमो का इंतजार था. वहीं इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी और 'पवित्रा रिश्ता' की अभिनेत्री आशा नेगी नजर आने वाली हैं. जी हाँ, इस सीरीज से दोनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं, इन सभी में सबसे खास बात यह भी है कि दोनों ने अब तक अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम किया है.

यहाँ देखे वीडियो...

आप सभी को बता दें कि आशा टीवी इंडस्ट्री में लोकप्रिय हैं, और शरमन '3 इडियट्स' और 'गोलमाल' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं ऐसे में दोनों को पहली बार साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. निर्माता एकता कपूर ने सीरीज के पहले प्रोमो को रिलीज किया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि यह शो 25 अप्रैल से टेलीकास्ट किया जाएगा और टीजर में आशा नेगी को 'गौरवी' के रूप में पेश किया गया है, वह उपनी जिंदगी में बारिश से बहुत प्यार करती है और प्रोमो में बारिश के प्रति अपने प्यार के बारे में बताती है.

वहीं शो में गौरवी के तौर पर आशा की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है और प्रोमो में वह गौरवी बताती है कि इस मौसम के साथ उसका किस तरह से जुड़ाव है. वह बताती है कि बारिश उसके लिए महत्वपूर्ण क्यों है और अनुज (शरमन जोशी) के साथ उसकी प्रेम-कहानी का बारिश के साथ कैसा नाता है? आइए देखते हैं प्रोमो.

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हज़ारों हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -