आपस में भिड़े शार्क टैंक इंडिया के जज, जानिए क्यों?

आपस में भिड़े शार्क टैंक इंडिया के जज, जानिए क्यों?
Share:

शार्क टैंक इंडिया के नए एपिसोड में Hinshra Manadath Habeeb एवं Yuba Mohammed Romin Aga ने अपना हेयर प्रोडक्ट शार्क्स के सामने इंट्रोड्यूज किया। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रोडक्ट एवं कंपनी के माध्यम से बाजार में क्या अचीव करना चाहते हैं।फाउंडर्स ने बताया कि उनकी आस्क है 75 लाख रुपये कंपनी की 2.5 पर्सेंट इक्विटी के लिए।

विनीता ने बताया कि उन्हें कीमत बहुत अधिक लग रही है तथा उन्होंने कंपनी से जुड़ी एक परेशानी बताते हुए ऑप्ट आउट कर लिया। इसके बाद बारी थी बाकी के शार्क्स की। नमिता को जहां लगा कि कंपनी अभी निवेश के लिहाज से बहुत आरभिंक स्टेज में है, वहीं अनुपम ने कहा कि उन्हें कंपनी में मार्केटिंग इंस्टिंक्ट नहीं दिखाई दे रही है।

तत्पश्चात, बारी आई अमित जैन की तथा उन्होंने बहुत सख्त अंदाज में अपना ओपिनियन दिया। अमित ने कहा, "इस प्रोडक्ट की ब्रांडिंग बेकार है। प्रोडक्ट पर यह भी नहीं लिखा है कि इससे आपको कर्ली बाल मिलते हैं। आप लोग क्या टाइमपास कर रहे हैं?" इस पर नमिता ने उन्हें टोका तथा बोला कि इतना सख्ती दिखाने की आवश्यकता नहीं है। फिर अमन ने थोड़ा पोलाइट होते हुए अपनी स्वयं की स्ट्रगल लाइफ के बारे में बताया तथा उन्हें इंस्पायर करने का प्रयास किया। अमन ने बताया कि जब उन्होंने काम आरम्भ किया तो उनके पास पैसे नहीं थे, लिहाजा उन्होंने पहले कुछ वक्त तक कनसल्टिंग बिजनेस किया जिससे कंपनी को फंड कर सकें तथा उसके बाद काम आरम्भ किया।

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का नया फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया 6 महीने का बेबी बंप

आखिर क्यों मनाया जाता है 'वैलेंटाइन डे'? जानिए इतिहास

दूसरी बार शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, बेटे के साथ लंदन होंगी शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -