‘सामना’ के जरिए BJP पर भड़की शिवसेना, राम कदम बोले- 'तुरंत कार्रवाई करे'
‘सामना’ के जरिए BJP पर भड़की शिवसेना, राम कदम बोले- 'तुरंत कार्रवाई करे'
Share:

महाराष्ट्र: शरजील उस्मान पर कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र में अब राजनीति में घमासान देखा जा रहा है। यहाँ पर दिन पर दिन पॉलिटिकल पार्टियां शरजील उस्मान पर कार्रवाई करने के लिए मांग कर रही है। वहीँ अब तो मुस्लिम भी इस मांग को लेकर उतर चुके हैं। इसी बीच आज शिवसेना के मुखपत्र सामना में भी इस बारे में ही लिखा गया है। जी हाँ, सामना में लिखा गया है कि, 'शरजील उस्मान को हथकड़ी लगेगी इसके लिए लोग निश्चिंत रहें।'

इसके अलावा यह भी लिखा गया है, 'किसी लंपट ने महाराष्ट्र में आकर हिंदुत्व के बारे में अपशब्द कहे हैं उसे छोड़ा नहीं जाएगा। यह अपशब्द कहने वाला उत्तर प्रदेश से है हमें उम्मीद है जब महाराष्ट्र पुलिस इसे वहां पकड़ने जाएगी तो योगी जी उसे पकड़ने में मदद करेंगे, क्योंकि इसके पहले जिस पर भी महाराष्ट्र पुलिस कार्यवाही करती दिखे उसे भाजपा शासित राज्यों ने मदद सुरक्षा कवच दिया है कहीं शरजील उस्मान को भी सुरक्षा ना प्रदान करें।' यह सब कहने के अलावा शिवसेना ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है जिसके जवाब बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने दिया है।

जी दरअसल बीजेपी पर निशाना साधते हुए सामना में कहा गया है कि, 'बीजेपी कह रही क्या हिंदू सड़कों पर है तो उस बीजेपी को हम बता दें कि हिंदू सड़कों पर है 90 दिनों से वो किसान भी हिंदू है उन्हें सम्मान के साथ घर वापस कब भेजोगे।' इसी को देखते हुए बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा, 'आज आखिरकार शिवसेना के सामना को पांच दिन बाद हिन्दुओं की याद आ गई। जरूर सोनिया गांधी और शरद पवार जी ने कुछ शर्तों के साथ अनुमती दी होगी,अब वाकई कारवाई करोगे ? या पुनः तांडव की तरह हिन्दू विरोधियों को बचाने का प्रयास होगा? आतंकी शरजील को हमारे किसानों के साथ जोड़ना उचित नही है। देवेंद्र फडणवीस का हिन्दूधर्म के लिए आवाज उठाना और योगी आदित्यनाथ जी का हिन्दू विरोधीओ पर तुरंत कार्रवाई करना, यही आपके पेट का दर्द है ? तुरंत कार्रवाई करे, अन्यथा शरजील को दामाद समझकर उसे बचाने का प्रयास हिन्दू समाज बर्दाश्त नही करेगा।' अब यह देखना होगा कि राम कदम के इस बयान पर शिवसेना क्या कहती है।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -