इस पाक बल्लेबाज ने मांगी माफी, स्‍पॉट फिक्सिंग में पाए गये थे दोषी
इस पाक बल्लेबाज ने मांगी माफी, स्‍पॉट फिक्सिंग में पाए गये थे दोषी
Share:

नई दिल्लीः पाकिस्तान के सलामी बैट्समेन शरजील खान ने बोर्ड से माफी मांग ली है। वह 2017 में स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में शामिल पाये गये थे। स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के कारण शरजील को पांच साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था। शरजील ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों से मुलाकात की जिन्होंने उन्हें रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरने को कहा। इससे वह खेल में वापसी की राह पर चल पड़े हैं। पीसीबी की ओर से जारी बयान में शरजील के हवाले से कहा गया, ‘मैंने पीसीबी, टीम के अपने साथियों, प्रशंसकों और परिवार से सबको शर्मसार करने वाले अपने गैरजिम्मेदाराना बर्ताव के लिए बिना शर्त माफी की पेशकश की।

मैं माफी का आग्रह करता हूं और आश्वासन देता हूं कि भविष्य की अपनी गतिविधियों में अधिक जिम्मेदारी दिखाऊंगा। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने पिछले दिनों शरजील के सामने माफी मांगने की शर्त रखी थी. पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा था कि शरजील को सितंबर में होने वाले कायदे आजम ट्रॉफी में खेलने का मौका मिल सकता है मगर इसके लिए उन्हें स्पॉट फिक्सिंग में अपनी संलिप्तता स्वीकार करनी होगी और अपने कार्यों के लिए माफी मांगनी होगी।

शरजील को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में फिक्सिंग का दोषी पाया गया था. PSL-2 के पहले ही मैच में शरजील खान और खालिद लतीफ इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेल रहे थे और दोनों को 5 एंटी करप्शन संहिताओं के उल्लंघन का दोषी पाया गया था. इसके बाद 30 अगस्त 2017 को शरजील खान पर 5 साल का प्रतिवंध लगाया गया था। पाकिस्तान क्रिकेट फिक्सिंग के लिए बदनाम रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान को नियुक्त किया सहायक कोच

कश्मीर मुद्दे पर शोएब अख्तर के बदले सुर, दिया यह बयान

इस राज्य की आधी टीम कप्तान समेत लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -