शारजाह-लखनऊ इंडिगो फ्लाइट ने कराची में की मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग

Mar 02 2021 05:54 PM
शारजाह-लखनऊ इंडिगो फ्लाइट ने कराची में की मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली: शारजाह से लखनऊ जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट ने मंगलवार सुबह कराची में एक यात्री के बीमार पड़ने के बाद मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग की और बाद में उसकी मौत हो गई। एयरलाइन के मुताबिक, शारजाह से लखनऊ जा रही फ्लाइट 6E 1412 को मेडिकल इमरजेंसी के चलते कराची डायवर्ट कर दिया गया।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, दुर्भाग्यवश यात्री को पुनर्जीवित नहीं किया जा सका और हवाई अड्डे की मेडिकल टीम द्वारा आगमन पर मृत घोषित कर दिया गया। पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा कि एक बुजुर्ग यात्री के बाद लखनऊ जाने वाली इंडिगो उड़ान 6E1412 के कप्तान को लैंडिंग की अनुमति दी गई थी-जिसकी पहचान 67 वर्षीय हबीब उर रहमान के रूप में की गई थी-गंभीर रूप से बीमार पड़ गई।

अधिकारी ने कहा, 'यात्री दुख की बात यह है कि विमान में समय समाप्त हो गया, भले ही भारतीय विमान को कराची हवाई अड्डे पर उतरने की अनुमति दी गई हो। इंडिगो ने एक बयान में कहा कि जिस यात्री को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसे पुनर्जीवित नहीं किया जा सका और एयरपोर्ट मेडिकल टीम द्वारा पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा, हम इस खबर से बेहद दुखी हैं और हमारी प्रार्थनाएं और इच्छाएं उनके परिवार के साथ हैं। एयरलाइन ने कहा कि शारजाह से लखनऊ आ रही फ्लाइट को कराची डायवर्ट किया गया।

असम राजनीतिक दल बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट ने कांग्रेस के साथ मिलाया हाथ

तमिलनाडु में इस तारीख तक बढ़ा लॉकडाउन

आगामी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए द्रमुक पार्टी के अध्यक्ष स्टालिन