सेफ का न्यौता, व्यापारी कर सकते है निवेश

इंदौर : बाजार से यह खबर मिली है कि शारजाह एयरपोर्ट इंटरनेशनल फ्री (SAIF) जोन अथॉरिटी के अधिकारियों के द्वारा इंदौर और पीथमपुर के व्यापारियों को शारजाह में इंडस्ट्री लगाने को लेकर आमंत्रण पेश किया गया है. इस मामले में यह जानकारी सामने आ रही है कि सेफ जोन अथॉरिटी के अधिकारी इस काम को आगे बढ़ाने के लिए 16 मई को मध्यप्रदेश भी आने वाले है. इसके तहत ही यह बात भी सामने आई है कि वे इंदौर में इंडस्ट्री लगाने के फायदे और प्रोसेस की जानकारी उपलब्ध करवाने वाले है.

इसके बाद वे यहाँ से 17 मई को पीथमपुर का दौरा करने वाले है. इस दौरान वे कारोबारियों से मुलाकात करने वाले है. इस काम को पूरा करने के बाद 18 मई को भोपाल का भी दौरा रहने वाला है. शारजाह एयरपोर्ट इंटरनेशनल फ्री (सेफ) जोन अथॉरिटी के अधिकारियों का यह दौरा फेडरेशन ऑफ इंडियन एक्सपोर्ट ऑर्गनाइजेशन इंदौर के द्वारा आयोजित करवाया जा रहा है.

इस मामले में ऑर्गनाइजेशन के अधिकारी राजीव भाटिया का यह बयान सामने आया है कि सेफ जोन के पदाधिकारी कारोबारियों और एक्सपोर्टरों से चर्चा कर संयुक्त अरब अमीरात में कारोबार की संभावनाएं लतषने वाले है. इस दौरान ही यह बात भी सुनने को मिल रही है कि कारोबार के मौके और तरीकों पर बातचीत को अंजाम देने का काम किया जाना है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -