Video: अब बुर्के में दिखाई देगी इस फ्लाइट की एयरहोस्टेज

इस्लाम के शरीयत कानून के बारे में वैसे तो आपने सुन ही रखा होगा, अब इसी कानून पर ब्रिटेन से एक एयरलाइन्स शुरू हो रही है. जिसे शुरू कर रहे है काजी रहमान. काजी रहमान ने इस एयरलाइन को ब्रिटेन से शुरू करने का फैसला किया है. हालाँकि वैसे तो विश्व भर में कई एयरलाइन अपनी सेवाएं दे रहे है, लेकिन इस एयरलाइन की ख़ास बात यह है कि इसमें इस्लाम का शैर्यात कानून लागू होगा. 

आपको बता दें, इस एयरलाइन में यात्री शराब का सेवन नहीं कर पाएंगे, जैसे कि वो बाकि फ्लाइट्स में करते है. वहीं इस एयरलाइन में शरीयत के हिसाब से हराम जानवर का गोश्त नहीं खाया जा सकेगा. हालाँकि इन सबके बीच 21 वीं सदी के हिसाब रूढ़िवादिता की शिकार यह एयरलाइन कम्पनी महिलाओं को आजादी नहीं देगी, इसका मतलब यहाँ पर महिला स्टाफ को हिजाब में काम करना होगा. 

32 साल के काजी ने इस सेवा को शुरू किया है. काजी एक बच्चे के पिता और वो अपने परिवार के साथ मात्र 11 साल की आयु में ब्रिटेन आ गए  थे. यह विश्व का दूसरा ऐसा एयरलाइन है जहाँ पर शरीयत कानून का पालन होगा. इससे पहले सऊदी अरब में चलने वाली एयरलाइन में शरीयत कानून का पालन किया जाता है, जहाँ पर यात्रियों को इस्लाम के नियमों के हिसाब से सुविधाएं दी जाती है. 

लड़कियों में ये इच्छा सेक्स को बनाती है बहुत बेहतर

सेक्स के बाद ये सब सोचते हैं लड़के

पिज़्ज़ा से ज्यादा उसके बॉक्स होते हैं उपयोगी