इस दिग्गज खिलाड़ी ने शेयर किया हाथ मिलाने वाला वीडियो, फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हर किसी को सोशल डिस्‍टेंसिंग बनाए रखने की सलाह दी जा रही है. ज्‍यादातर देशों में इसे लेकर कड़े नियम भी बनाए गए हैं. इस महामारी के कारण खेल इवेंट्स पर रोक लगा दी गई है. हालांकि रोक लगाने से पहले खेले गए कुछ मैचों में इस नियम का पालन करते हुए खिलाड़ियों ने न तो एक दूसरे से हाथ मिलाए थे और न ही मैच में जश्‍न के समय गले लगाकर बधाई दी. अब दिन पर दिन इस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में सामजिक दूरी के नियम और भी सख्‍त हो गए हैं. मगर दुनिया के एक दिग्‍गज को हाथ मिलाना इतना भारी पड़ गया कि उन्‍हें टीम से निलंबित ही कर दिया गया है.

चेल्‍सी के पूर्व फॉरवर्ड सालोमोन कालोउ (Salomon Kalou) को जर्मन क्लब हेरथा बर्लिन ने निलंबित कर दिया है, क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान लागू सामाजिक दूरी के नियम को तोड़कर उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी से हाथ मिला लिया था. हाथ मिलाने के साथ ही उन्‍होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर गलत संदेश भी दिया. 

 

आइवरी कोस्ट के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कालोउ ने हेरथा के खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ हाथ मिलाया और वीडियो फेसबुक पर भी डाला. इसकी काफी निंदा हो रही है, क्योंकि यहां सामाजिक दूरी के नियम सख्ती से लागू हैं. जर्मन फुटबॉलल लीग ने एक बयान में कहा कि सालोमोन कालोउ की हेरथा ड्रेसिंग रूम की तस्वीरें अस्वीकार्य है. क्लब ने तुरंत प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया. उन्होंने अपने बर्ताव के लिए बाद में माफी मांगी.

इस महान घुड़सवार ने किया इच्छामृत्यु का फैसला

नीदरलैंड्स के फुटबाल कोच को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

वेतन कटौती के बाद भी बार्सिलोना आने के लिए तैयार हैं नेमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -