83 विश्वकप को याद कर बोले कमल हासन-
83 विश्वकप को याद कर बोले कमल हासन- "किसी को नहीं थी भारत के..."
Share:

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ’83’ को रिलीज होने में अब केवल 4 दिन ही बचे हुए है. इस मूवी की रिलीज का देशवासियों को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है, क्योंकि ये मूवी 1983 के उस लम्हे को दर्शाने वाली है, जब  इंडियन क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत को अपने नाम लिख लिया था. 83 में जब  भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीती, तो इसकी गवाह आम जन से लेकर कई नामी हस्तियां भी बन चुकी थी. इन हस्तियों में एक्टर कमल हासन का भी नाम मौजूद है.

महान एक्टर कमल हासन ने हाल ही में उस वक़्त  को याद किया जब उन्होंने भारत को गौरवान्वित करते हुए भारतीय टीम को देखा था. रणवीर सिंह ने हाल ही में कमल हासन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर साझा किया है, जिसमें वह 1983 वर्ल्ड कप को देखने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए दिखाई दें रहे है. कमल हासन ने 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा इतिहास रचे जाने के लम्हे को याद किया और शेयर किया कि कैसे किसी को भी भारत के मैच जीतने की उम्मीद नहीं थी.

किसी को नहीं थी भारतीय टीम के जीतने की उम्मीद: कमल हासन ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि- 1983 एक ऐसा वर्ष था जब बहुत सारी रोमांचक चीजें हुई जा रही थीं. रविवार था, हर कोई उत्साहित था और मैंने इस मैच को अपने एक मित्र के घर में देखा. किसी को उम्मीद नहीं थी कि भारत वह करने वाला है जो उसने किया और अब इसे फिर से री-एक्ट किया गया है. मैं खुश हूं.

 

किस वजह से बेटे और पत्नी के साथ दुबई शिफ्ट हुए आर माधवन

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीजिंग के दिन ही लीक हुई फिल्म

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, आज रिलीज़ की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -