बिना पैंट के तस्वीर शेयर करना सोनल चौहान को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की मूवी 'जन्नत' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान सोशल मीडिया पर  बहुत सक्रीय रहती हैं. फैंस के साथ खुद से जुड़े पोस्ट्स साझा करती रहती है. अक्सर वो अपनी बोल्ड लुक की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं, लेकिन अब उनका क्रिसमस के मौके पर बोल्ड तस्वीरें साझा करना लोगों को पसंद नहीं होता है, जिसके चलते लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भला-बुरा भी बोलने लगे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनल चौहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटोज साझा कर दी है.  जहां इन फोटोज में साफ़ नज़र आ रहा है कि  उन्होंने सर्दी से बचने के लिए पैरों में शॉक्स, गर्म टी-शर्ट और टोपी पहनी हुई है, लेकिन इन सबके साथ उन्होंने पैंट नहीं पहना हुआ है. ख़बरों का कहना है कि  एक्समस ट्री के साथ पोज देती हुई दिखाई दें रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को क्रिसमस के अवसर पर ये लुक और अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया है. एक उपभोक्ता ने तो उनके बोल्ड लुक को लेकर लिखा, 'संता कृप्या इन्हें पैंट दें... बच्ची न* है.' जिसके अतिरिक्त दूसरे ने लिखा, 'मैरी एक्समस कहने का ये कौन-सा नया तरीका है?'

जिसके साथ ही फैंस सोनल की खूबसूरती की जमकर तारीफ  करने में लगे हुए है. वो अपनी चहेती के लिए कह रहे हैं कि उन्हें भी ऐसा ही संता चाहिए. एक्ट्रेस की तस्वीरें को एक लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी तस्वीरें वायरल  हो रही हैं.

भतीजी आयत के साथ सलमान ने काटा जन्मदिन का केक, वीडियो वायरल

अनिल कपूर की बेटी से लेकर अंकिता लोखंडे तक इन अदाकारों ने इस वर्ष रचाया विवाह

सामने आईं कैटरीना-विक्की की शादी की अनदेखी तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -