कॉफी डे के शेयर में 18 प्रतिशत की गिरावट
कॉफी डे के शेयर में 18 प्रतिशत की गिरावट
Share:

नई दिल्ली : कॉफी कैफे डे को अपने शेयर को लेकर बाजार से अच्छा रिजल्ट नहीं मिल रहा है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि कम्पनी का शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर करीब 18 प्रतिशत की गिरावट के साथ देखने को मिला है और इसके साथ ही यह 270 रूपये के स्तर पर आकर ठहर गया है. मामले में आपको इस बारे में भी बता दे कि कुछ समय पहले ही कम्पनी के द्वारा बाजार में अपना आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) करीब 328 रुपये प्रति शेयर के हिसाब जारी किया गया था.

लेकिन बाजार से यह जानकारी सामने आई है कि पिछले तीन सालों के मुकाबले किसी भी कम्पनी की यह सबसे ख़राब शुरुआत के रूप में सामने आ रही है. इसके साथ ही यह भी सामने आया है कि जहाँ NSE पर कम्पनी का शेयर 3 प्रतिशत नीचे आकर 317 रुपये पर सूचीबद्घ हुआ है वहीँ BSE पर यह 5 प्रतिशत नीचे होकर 313 रुपये पर सूचीबद्घ होते हुए दिखाई दिया है.

मामले में ही यह जानकारी भी सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा आईपीओ की कीमत काफी अधिक रखी गई थी जिसको लेकर विश्लेषकों ने भी इससे सतर्क रहने की बात कही थी. लेकिम इसके साथ ही इक्विनॉमिक्स रिसर्च ऐंड एडवाइजरी के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक जी चोकालिंगम के द्वारा यह भी कहा गया था कि लम्बे समय के निवेश को लेकर कम्पनी के शेयर खरीदने पर विचार किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -