सप्‍ताह के दूसरे दिन भी गिरावट के साथ शुरू हुआ शेयर बाजार
सप्‍ताह के दूसरे दिन भी गिरावट के साथ शुरू हुआ शेयर बाजार
Share:

मुंबई : सप्‍ताह के दूसरे दिन शेयर बाजार जमकर लुढ़ककर कारोबार कर रहा है। शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स और निफ्टी गिरकर कारोबार कर रहे हैं। फिलहाल इस समय बीएसई का 30 अंकों वाला प्रमुख इंडेक्‍स सेंसेक्‍स -0.1 फीसदी की गिरावट के साथ 35797.65 के स्‍तर पर कारोबार कर रहा है और एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्‍स निफ्टी -0.2 फीसदी की बढ़त के साथ 10748.90 के स्‍तर पर कारोबार कर रहा है।

ऑक्सीजन में चल रही फसलों के लिए संजीवनी बनकर आयी बर्फबारी

गिरावट देखने को मिल रही है

प्राप्त जानकारी अनुसार यदि बीएसई मिडकैप और स्‍मॉलकैप की बात करें तो यहां पर भी बिकवाली का माहौल है। बीएसई के मिडकैप इंडेक्‍स जहां -0.05 फीसदी की गिरावट के साथ 15144.62 के स्‍तर पर कारोबार कर रहे हैं तो वहीं बीएसई के स्‍मॉलकैप इंडेक्‍स 0.1 फीसदी की बढ़त के साथ 14624.32 के स्‍तर पर कारोबार कर रहे हैं। जबकि निफ्टी बैंक -0.2 फीसदी की गिरावट के साथ 27227.80 के स्‍तर पर कारोबार कर रहा है जबकि निफ्टी के आईटी सेक्‍टर में -0.2 फीसदी की गिरावट देखने को मिल रही है।

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

एशियाई बाजारों में बढ़त 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार एशियाई बाजारों में भी आज बढ़त के साथ कारोबार देखने को मिल रहा है। इस समय जापान का बाजार निक्‍केई जहां 1.2 फीसदी की बढ़त के साथ 20247.69 के स्‍तर पर कारोबार कर रहा है तो वहीं स्‍ट्रेट्स टाइम्‍स 0.2 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है जबकि हैंग सेंग भी 0.2 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है।

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

हिमाचल प्रदेश: खाई में गिरी अनियंत्रित स्कूल बस, बस ड्राइवर समेत 6 मासूमों की मौत 10 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -