बुधवार को भी तेजी के साथ खुले शेयर बाजार
बुधवार को भी तेजी के साथ खुले शेयर बाजार
Share:

नई दिल्ली : देश के शेयर बाजार में बुधवार को तेजी के साथ शुरुआत हुई। सेंसेक्स 180 अंकों के उछाल के साथ 36,333 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। निफ्टी में भी काफी उछाल आया है। निफ्टी 50 में शुमार 50 शेयर्स में से 36 हरे और 14 लाल निशान में कारोबार कर रहे हैं। बता दें पिछले कुछ दिनों से बाजार में तेजी देखि जा रही है. 

मंगलवार को डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

ऐसा रहा आज बाजार का हाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार निफ्टी का मिडकैप 0.40 फीसद और स्मॉलकैप 0.31 फीसद की तेजी के साथ कारोबार कर रहा है। डॉलर के मुकाबले रुपए में बुधवार को तेजी देखने को मिली। लगातार सातवें दिन रुपए में खरीदारी का रुख बना हुआ है। इससे पहले मंगलवार सुबह बंबई स्टॉक एक्सचेंज यानि बीएसई का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 10.69 अंकों की तेजी के साथ 36,405.72 पर खुला और 241.41 अंकों या 0.66 फीसदी गिरावट के साथ 36,153.62 पर बंद हुआ।

सप्ताह के दूसरे दिन भी गिरावट के साथ खुला बाजार

आज भी मजबूत हुआ रुपया 

जानकारी के लिए बता दें डॉलर के मुकाबले रुपये में बुधवार को मजबूती का सिलसिला जारी रहा। रुपया डॉलर के मुकाबले पिछले सत्र से 25 पैसे की बढ़त के साथ 70.45 पर बना हुआ था। इससे पहले देसी मुद्रा अमेरिकी डॉलर के मुकाबले पिछले सत्र से 22 पैसे की बढ़त के साथ 70.48 पर खुली। डॉलर के मुकाबले रुपया मंगलवार को जबरदस्त उछाल के साथ 70.70 पर बंद हुआ था।

सोना के भावों में तेजी के साथ चांदी में दिखी जोरदार गिरावट

डॉलर के मुकाबले बढ़त के साथ खुला रुपया

सप्ताह की शुरुआत में गिरावट के साथ खुले बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -