हरे निशान में खुला बाजार, सेंसेक्स 31,000 के पार

मुंबई: गुरुवार को शेयर बाजार की शुरुआत ही तेजी के साथ हुई है. सुबह बाजार खुलते ही कारोबार में बढ़त नजर आने लगी है. बंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 41 अंक की मजबूती के साथ 31,420 पर ट्रेड कर रहा है. तेजी का माहौल दूसरे बाजारों में भी है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी भी 41 अंक की मजबूती के साथ 9,659  पर कारोबार कर रहा है.

अगर बीएसई इंडेक्स की बात करें तो शुरुआती कारोबार में ओएनजीसी, टाटा स्टील, टीसीएस और कोटक बैंक के अलावा ICICI बैंक के शेयर में भारी बढ़त देखी गई. हालांकि, इस दौरान टाइटन, महिंद्रा एंड महिंद्रा, टेक महिंद्रा, बजाज फाइनेंस के शेयर गिरावट के साथ कारोबार करते देखे गए. 

वहीं, रिलायंस इंडस्ट्रीज यानी आरआईएल के शेयर भी मजबूती के साथ कारोबार करते देखे गए. रिलायंस का शेयर भाव 1370 रुपये के स्तर पर है. इससे पहले बुधवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज BSE इंडेक्स के शीर्ष 30 कंपनियों के शेयर में सबसे आगे रहा. रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर 1,363 रुपये के भाव पर बंद हुए थे. रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर में इतनी बड़ी तेजी जियो और फेसबुक के बीच के सौदे के बाद दर्ज की गई है.

इस राज्य में विधायक को एक साल तक 30% कम मिलेगा वेतन

खुशखबरी : जनधन खातों में जमा पैसा बढ़ा, जानें क्या है वजह

इन देशों से आयातित तांबे के प्रोडक्ट्स की जांच करेगा भारत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -