बाजार खुलते ही सेंसेक्‍स में नजर आई 10 अंकों की मामूली बढ़त
बाजार खुलते ही सेंसेक्‍स में नजर आई 10 अंकों की मामूली बढ़त
Share:

मुंबई : भारतीय शेयर बाजार के लिए गुरुवार की शुरुआत उतार-चढ़ाव के साथ हुई। करीब सेंसेक्‍स 10 अंकों की मामूली बढ़त के साथ 39 हजार 35 के स्‍तर पर था जबकि निफ्टी करीब 4 अंक टूट कर 11,745 के नीचे आ गया। इससे पहले बुधवार को भारतीय शेयर बाजार बंद रहे। दरअसल, 1 मई को महाराष्‍ट्र दिवस होने की वजह से शेयर बाजार में कारोबार नहीं हुआ। 

फिर बढ़े रसोई गैस सिलेंडर के दाम, अब इतने का हुआ सिलेंडर

ऐसे रहे रूपये के हाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले सोमवार को भी मुंबई में लोकसभा चुनाव होने की वजह से बाजार नहीं खुले थे। इस तरह तीन दिन में सिर्फ मंगलवार ही कारोबारी दिन रहा। गुरुवार को रुपये में मामूली मजबूती के साथ शुरुआत हुई। आज डॉलर के मुकाबले रुपया 1 पैसे की मजबूती के साथ 69.57 रुपये के स्तर पर खुला। वहीं मंगलवार को डॉलर के खिलाफ रुपया 45 पैसे की बढ़त के साथ 69.56 के स्तर पर बंद हुआ है। 

धातुओं में हो रही घटबढ़ के बीच सुस्त पड़ी स्थानीय जेवराती मांग

ऐसे रहे कच्चे तेल के दाम 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने आम आदमी को राहत दी है. आज सभी महानगरों में पेट्रोल 6 से 7 पैसा प्रति लीटर व डीजल 5 से 6 पैसा प्रति लीटर तक सस्ता हुआ है. जानकारी के लिए आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सरकारी ऑयल विपणन कंपनियां ईंधन की कीमतों में प्रतिदिन संशोधन करती हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 6 पैसे तक सस्ता होकर 73.07 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है, जबकि बुधवार को इसकी मूल्य 73.13 रुपये प्रति लीटर रही थी.

मई माह के पहले ही दिन तेल कंपनियों ने दी आम जनता को बड़ी राहत

आज इस कारण नहीं हो रहा भारतीय शेयर बाजार में कारोबार

बिना ब्रा के ढीले कपड़ो में इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -