मंगलवार को भी बाजार में जारी है बढ़त का सिलसिला
मंगलवार को भी बाजार में जारी है बढ़त का सिलसिला
Share:

नई दिल्ली : शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में मंगलवार को भी लगातार बढ़त का सिलसिला जारी रहा। जहां सें सेंसेक्स 173.03 अंकों के साथ 39078.87 अंक के स्तर पर खुला। तो वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 51.50 अंकों की तेजी के साथ 11741.90 अंक के स्तर पर खुला। वहीं सोमवार को रुपये में कमजोरी के साथ शुरुआत हुई थी। आज फिर रुपये में कमजोरी के साथ शुरुआत हुई। आज डॉलर के मुकाबले रुपया 7 पैसे की कमजारी के साथ 69.49 रुपये के स्तर पर खुला।

वैश्विक बाजारों में तेजी के बीच भारतीय बाजारों में भी बढ़े कच्चे तेल के दाम

ऐसा रहा बाजार का हाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 546 शेयर तेजी के साथ तो वहीं 156 शेयर गिरावट के साथ खुले। वहीं 30 शेयर के रेट में कोई बदलाव नहीं हुआ। व्यापार में तिमाही नतीजों के सीजन की अच्छी शुरुआत हुई है। सकारात्मक वैश्विक संकेतों तथा अमेरिका चीन व्यापार वार्ता को लेकर उम्मीद से शेयर बाजार को बल मिला है। 

इस कारण शादी सीजन में बनी रहेगी सोने की मांग में तेजी

कल ऐसा रहा था हाल 

जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को बॉम्वे शेयर बाजार का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 138.73 अंक या 0.36 प्रतिशत की बढ़त के साथ 38,905.84 अंक पर बंद हुआ। तो वहीं निफ्टी 46.90 अंक या 0.4 प्रतिशत के लाभ के साथ 11,690.35 अंक पर बंद हुआ था। वहीं सोमवार को रुपये में कमजोरी के साथ शुरुआत हुई थी। आज फिर रुपये में कमजोरी के साथ शुरुआत हुई। आज डॉलर के मुकाबले रुपया 7 पैसे की कमजारी के साथ 69.49 रुपये के स्तर पर खुला।

डॉलर के मुकाबले 7 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

पेट्रोल के दामों में नजर आयी मामूली बढ़त, डीजल स्थिर

सप्ताह की शुरुआत में सेंसेक्स मजबूत तो निफ्टी भी बढ़त पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -