नहीं रहे 'शेयर किंग'

शेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला का 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली है। उन्हें 2-3 हफ्ते पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था। दिग्गज कारोबारी झुनझुनवाला के देहांत की पुष्टि ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ने कर दी है। 

राकेश झुनझुनवाला को आज प्रातः 6 बजकर 45 बजे मिनट पर अस्पताल लाया गया था। राकेश झुनझुनवाला को भारत का वारेन बफेट भी बोला जाता है। शेयर बाजार से पैसा बनाने के बाद बिग बुल एयरलाइन सेक्टर में भी उतर चुके थे। उन्होंने नई एयरलाइन कंपनी आकासा एयर में मोटा निवेश किया था तथा 7 अगस्त से कंपनी ने ऑपरेशन आरम्भ कर दिया है। वही स्टॉक मार्केट में निवेश करने वाले झुनझुनवाला के पास आज हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है। मजेदार है कि इतनी दौलत वाले शख्स का सफर सिर्फ 5 हजार रुपये से आरम्भ हुआ था। वही राकेश झुनझुनवाला के निधन से शेयर बाजार के निवेशक हैरान हो रहे है तथा उनके निधन पर शोक जता रहे है। 

अकासा की पहली कर्मशियल फ्लाइट ने मुंबई से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी थी। विमानन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया अकासा एयर की पहली उड़ान के उद्घाटन कार्यक्रम में दिखाई दिए थे। उन्होंने अकासा की पहली कर्मशियल उड़ान को हरी झंडी दिखाई। उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह भी उपस्थित थे। अकासा एयर ने 13 अगस्त से और कई रूट्स पर अपनी सर्विस का आरम्भ किया है। 

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा, पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत

इस राज्य में मिल रहा सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानिए आज बढ़े या घटे भाव?

जम्मू-कश्मीर को लेकर केरल के विधायक ने की विवादित पोस्ट, दर्ज हुई शिकायत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -