शेयरचैट ने दिया बड़ा झटका, 101 कर्मचारीयों को कंपनी से किया बाहर

सोशल मीडिया के क्षेत्र में लोकल कंपनी शेयरचैट ने अपने 101 कर्मचारियों को निकालने का फैसला किया है. दरअसल, कोरोना महामारी की वजह से बाजार अनिश्चिताओं के बीच कंपनी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल रही है. कंपनी ने अपने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि भविष्य में कंपनी को बेहतर स्थिति में रखने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं. शेयरचैट के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकुश सचदेवा ने कहा, 'हम आज 101 शेयरचैटवासियों को विदा कर रहे हैं. यह हमारे लिए काफी मुश्किल फैसला था. हमें उम्मीद है कि आप इस बात को समझेंगे कि संगठन को बनाए रखने के लिए हमें यह कदम उठाना पड़ रहा है. 

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कुछ सप्ताह के दौरान कोविड-19 की वह से कारोबार ठप होने के चलते कई प्रौद्योगिकी से संबंधित कंपनियों मसलन उबर, जोमैटो और स्विगी ने कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाने की घोषणा की है.

फेसबुक ने व्यवसायों के लिए शुरू की ऐसी सेवा

अपने बयान में ऐप ने कहा कि उसे उम्मीद है कि इस साल विज्ञापन बाजार अप्रत्याशित रहेगा. ShareChat पांच साल पुराना है और भारत में इसके 6 करोड़ एक्टिव मंथली यूजर हैं. इसके आय का मुख्य श्रोत विज्ञापन था लेकिन, COVID-19 की वजह से आर्थिक गतिविधियां धीमा होने से विज्ञापन बाजार गंभीर रूप से प्रभावित हुआ है. वही, सचदेवा ने यह भी कहा कि कंपनी पिछले साल पूंजी जुटाने को लेकर भाग्यशाली रही, उसे अब कोरोना काल में अपने कारोबार को फिर से सहेजना होगा.

सोने और चांदी की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया दाम

आखिर क्यों एमपी में नहीं खुल रही शराब की दुकानें ?

लाल निशान में खुला सेंसेक्स, रिलायंस के शेयर पर सबकी निगाहें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -