शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स में 700 अंकों की भारी गिरावट
शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स में 700 अंकों की भारी गिरावट
Share:

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामले और अमेरिका-चीन के बीच जारी तनातनी के कारण भारतीय शेयर बाजार में एक बार फिर सुस्ती हावी है. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक की गिरावट के साथ 36,300 अंक के नीचे कारोबार करता पाया गया।  वहीं निफ्टी लगभग 80 अंक की गिरावट के साथ 10,700 अंक के स्तर पर ट्रेड करते देखा गया.

दोपहर बाद सेंसेक्स 700 अंक से अधिक की गिरावट के साथ 36 हजार अंक के नीचे चला गया. वहीं, निफ्टी में भी 190 अंक की गिरावट दर्ज की गई और ये 10,600 अंक के स्तर पर पहुँच गया. वहीं आर्थिक संकट से जूझ रहे प्राइवेट सेक्टर के यस बैंक ने 15 हजार करोड़ रुपये की पूंजी फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर (FPO) के माध्यम से जुटाने का ऐलान किया है. आम जनता के लिए यह इश्यू 15 जुलाई को खुलेगा और 17 जुलाई को बंद होगा. इससे पहले यस बैंक के शेयर में भारी गिरावट आई है. मंगलवार को यस बैंक के शेयर में 6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है और यह 20 रुपये के स्तर पर ट्रेड करते पाया गया. बता दें कि एंकर निवेशकों के लिए 14 जुलाई यानी आज ही FPO खुल गया है.

मंगलवार के कारोबार में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के शेयर में सुस्ती नज़र आ रही है. आपको बता दें कि सोमवार को रिलांयस में सबसे अधिक तीन फीसद का उछाल दर्ज किया गया. दरअसल, कंपनी ने कहा कि उसकी इकाई जियो प्लेटफार्म्स में वायरलेस टेक्नोलॉजी  सेक्टर की शीर्ष कंपनी क्वालकॉम ने मामूली 0.15 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है.

अब कांच की बजाए 'कागज़' की बोतल में मिलेगी स्कॉच, Johnnie Walker करेगा लांच

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

बेहद कम ब्याज पर किसानों को मिल रहा लोन, जानिए आपको कैसे मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -