विपक्षी बल्लेबाजों पर बाउंसर से लगाम कसेंगे शार्दुल
विपक्षी बल्लेबाजों पर बाउंसर से लगाम कसेंगे शार्दुल
Share:

नई दिल्ली : भारत के युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने बताया कि वह अपनी गेंदबाजी में विविधता लाने और विपक्षी खिलाड़ियों को चौंकाने के लिए बाउंसर का उपयोग करते हैं. शार्दुल को वेस्टइंडीज के साथ होने वाली चार मैचो की टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम में चुन गया है.

बता दे कि शार्दुल ने वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ हुए दूसरे अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि यह मैच टाई हो गया था. मैच के बाद शार्दुल ने कहा, मैं हमेशा से टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहता था. यह मेरा सपना था. अब मेरे पास सीनियर खिलाड़ियों से सीखने का मौका है. मैं हमेशा सीखने की कोशिश करता हूं क्योंकि इससे ही आगे बढ़ने का रास्ता खुलता है.

शार्दुल ने आगे कहा, मैं कुछ बाउंसर डालता हूं और दूसरी पारी में मुझे इन बाउंसरों पर विकेट मिलने के पूरे आसार बनते दिख रहे थे. पहली पारी में मैंने जो विकेट हासिल किया था, वह भी बाउंसर पर ही मिला था. मैं बल्लेबाज को चौंकाने और अपनी गेंदबाजी में विविधता लाने के लिए बाउंसरों का उपयोग करता हूं और आगे भी करता रहूंगा. बता दे कि भारत को वेस्टइंडीज के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई से नॉर्थ साउंड में खेला जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -