इस क्रिकेटर ने किया लोकल ट्रेन में सफर, लोगों ने पहचाना तक नहीं
Share:

हाल ही में भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा समाप्त हुआ हैं. और लगभग हर खिलाड़ी दौरे के समापन के बाद वापस भारत लौट चुका हैं. लेकिन, हाल ही में अफ्रीका से भारत लौटे एक भारतीय क्रिकेटर की वापसी चर्चा का विषय बन गई हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं टीम में नए शामिल किये गए तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की. शार्दुल ठाकुर के साथ एक ऐसा वाकया घटा है, जहां उन्हें लोकल ट्रैन में सफर करना पड़ा हैं. वहीं, सबसे ख़ास बात यह रही कि, जब उन्होंने लोकल ट्रैन में सफर किया, तब उन्हें किसी ने पहचाना तक नहीं.

शार्दुल ने खुद कहा कि, मैं लोगो के बीच था और मुझे कोई पहचान ही नही रहा था. शार्दुल ने के इंटरव्यू के दौरान कहा कि, जब साउथ अफ्रीका दाैरे से वापिस आने के बाद अंधेरी रेलवे स्टेशन से एक स्थानीय मुंबई ट्रेन से पालघर जाने के लिए बैठे तो यात्रियों ने उन्हें पहचाना ही नहीं. शार्दुल ने कहा कि, मैं इस बात से हैरान भी था आैर कुछ सोच में भी था.

उन्होंने आगे कहा कि, हालांकि पास बैठे बच्चों ने मुझे पहचान लिया और मेरे साथ सेल्फी भी ली. भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि, "मुझे पहचान बनाने के लिए आैर कड़ी मेहनत करनी होगा ताकि मैं जहां भी जाऊं तो लोग मुझे पहचान सकें."

 

श्रीलंका मे आपातकाल की घोषणा, टी-20 दौरा पड़ा खटाई मे

जानिए, निदहास ट्रॉफी के नाम का रहस्य

16 साल की मनु भाकेर ने दूसरे गोल्ड पर निशाना लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -