इस भारतीय क्रिकेटर के लिए आई बुरी खबर, माता-पिता सड़क हादसे में गंभीर घायल
इस भारतीय क्रिकेटर के लिए आई बुरी खबर, माता-पिता सड़क हादसे में गंभीर घायल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और मौजूदा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. हालांकि उन्हें इस दौरान कोई गंभीर चोट नहीं आई. यह मामला बीती रात का हैं. बताया जा रहा है कि यह हादसा पालघर जिले के पास हुआ है. यहां से रात को शार्दुल के माता-पिता एक शादी समारोह से मोटरसाइकिल पर अपने घर लौट रहे थे,तब ही उनकी गाड़ी फिसल गई. और वे हादसे का शिकार हो गई. 

देर रात हुए इस हादसे में शार्दुल के माता-पिता को पास में ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उनके पिता को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया. उनके सिर में ब्लड क्लॉट के बाद वोमिटिंग हो रही थी. फिलहाल दोनों ही अभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. शार्दुल के पिता अभी अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि उनकी मां को अस्पताल से छुट्टी प्रदान कर दी गई हैं. 

बता दे कि शार्दुल को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है. लेकिन वे बिजी शेड्यूल के चलते अभी माता-पिता का हाला जानने नहीं पहुंच पाए है. हालांकि वे जल्द ही माता-पिता का हाल जानने पहुंचेंगे. गौरतलब है कि वे इस आईपीएल सीजन में चेन्नई के लिए खेल रहे हैं, उनका प्रदर्शन अभी तक औसत रहा हैं. उन्हें हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भी टीम में शामिल किया गया हैं. कहा जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद उन्होंने अपने पेरंट्स से फोन पर बात की है और जल्द मिलने आने का भरोसा दिया है. 

इंदौर एयरपोर्ट पर फूड आउटलेट की सुविधा

यूपी: बीजेपी नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या

बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -