वनडे मैचों के लिए अंतिम 16 में शार्दुल ठाकुर
वनडे मैचों के लिए अंतिम 16 में शार्दुल ठाकुर
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड गई हुई टीम इंडिया से चोट के कारण बाहर हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वनडे सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं. जिसके बाद अब जसप्रीत बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम का हिस्सा बनाया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के मैच 12 जुलाई को नॉटिंघम में शुरू होगी और शार्दुल ठाकुर को वनडे टीम का हिस्सा बनाया गया है. 

 

इस बारे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने इसकी घोषणा की. चयनकर्ताओं ने मध्यम तेज गेंदबाज ठाकुर को 12 जुलाई से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा बनाया है. इस मामले में बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा, ''अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शार्दुल ठाकुर को जसप्रीत बुमराह की जगह भारत की वनडे टीम में शामिल किया है'' बता दें कि बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में पहले ट्वंटी 20 के दौरान अंगूठे में चोट लग गयी थी जिसका इलाज जारी है. 

 

वनडे टीम इस प्रकार है- विराट कोहली(कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर),दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर,हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव.

सीने पर आई फुटबाॅल और इस खिलाडी की हुई मौत

धोनी के जीवन का हर लम्हा... एक साथ

शख़्स से शख्सियत बने धोनी की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -