भुवनेश्वर की जगह अब कीवी बल्लेबाजो की गिल्लियां उड़ाएगा यह गेंदबाज
भुवनेश्वर की जगह अब कीवी बल्लेबाजो की गिल्लियां उड़ाएगा यह गेंदबाज
Share:

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले टीम इण्डिया को दूसरा झटका लग गया है. शिखर धवन के बाद अब तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट की वजह से इंदौर टेस्ट से बाहर हो गए हैं. भुवनेश्वर कुमार की जगह महाराष्ट्र के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में लिया गया है .हालाँकि भारत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में से दो मैच जीत चुका है. लेकिन क्लीन स्वीप करने की दृष्टि से यह नुकसानदायक है.

उल्लेखनीय है कि मुंबई क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले 24 वर्षीय शार्दुल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं. उन्हें इस साल वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें अंतिम 11 में जगह नहीं मिली थी. भुवनेश्वर का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए एक झटका है, क्योंकि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 5 विकेट लिए थे.

भुवनेश्वर लगातार अच्छा खेल रहे हैं.पीठ में खिंचाव के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा. जैसा कि सभी जानते हैं कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में से भारत पहले ही कानपुर और कोलकाता में खेले गए दोनों मैच जीत चुका है. तीसरा और आखिरी टेस्ट 8 अक्टूबर से इंदौर में खेला जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -