नवरात्री में चमक उठेगी इन तीन राशियों की किस्मत, भरपूर मात्रा में आएगा पैसा
नवरात्री में चमक उठेगी इन तीन राशियों की किस्मत, भरपूर मात्रा में आएगा पैसा
Share:

आप सभी को इस बात की जानकारी दे दें कि नवरात्रि आने वाली है और नवरात्रि एक हिंदू पर्व है. कहते हैं कि नवरात्रि एक संस्कृत शब्द है, जिसका अर्थ होता है 'नौ रातें' अर्थात इन नौ रातों और दस दिनों के दौरान, शक्ति देवी के नौ रूपों की पूजा की जाती है। ऐसे में दसवाँ दिन दशहरा के नाम से जाना जाता है और उस दिन रावण को जलाया जाता है. अब आज हम आपको तीन ऐसी राशियों के बारे में बता रहे है जिनकी किस्मत बहुत जल्द बदलने वाली है.

जी हाँ, तीन ऐसी राशियां जो नवरात्रि में धनी बनने वाली है और उनके पास खूब पैसा आने वाला है. ज्योतिषों के अनुसार वह तीन राशियां हैं तुला, मकर और कुम्भ. कहा जा रहा है कि इन राशि के लोगों के लिए यह महीना बहुत ही भाग्यशाली होने वाला है आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और सभी कार्यों में सफलता मिलेगी, माता पिता का स्वास्थ्य ठीक रहेगा, घर परिवार में ढेरों खुशियां और सुख-समृद्धि का निवास होगा, जीवन साथी के साथ रिश्तो में सुधार होगा.

इसी के साथ ऐसा भी माना जा रहा है कि इस महीने भगवान शनिदेव की विशेष कृपा दृष्टि से इस राशि के लोगों के आने वाले दिन शुभ रहने वाले हैं और नवरात्रि के बाद उनके सभी काम बनने वाले हैं और उनके जीवन की सभी मुश्किलें दूर हो जाएँगी. इसी के साथ उन्हें काफी आर्थिक लाभ भी होगा और जो लोग नौकरी करते है, उन्हें नौकरी में तरक्की भी मिल सकती है.

नवरात्रि 2018: शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि के व्रत में करें इनका सेवन

Navratri 2018 : उपवास के दौरान वजन कम कर सकती हैं ये चीज़े

'चायनिस गरबा' करे इस नवरात्रि,वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -