रणबीर के साथ रिलेशन में आलिया, श्रद्धा कपूर ने दी उन्हें बधाई
Share:

पिछले महीने रिलीज़ हुई आलिया भट्ट फिल्म 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. जहाँ फिल्म 'राज़ी' की सफलता से आलिया भट्ट ने अपनी फीस 5 करोड़ से बढ़ाकर 9 करोड़ कर दी तो वहीं, फिल्म में उनके अभिनय और फिल्म की सफतला के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स बधाईयां दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक और मशहूर अभिनेत्री काम नाम जुड़ गया है.

बॉलीवुड क़्वीन श्रद्धा कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट को फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी है. श्रद्धा कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके आलिया को 'राजी' के सफल होने की बधाई दी है. श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर लिखा है, 'मेरी साथी कलाकार तुम्हारी फिल्म ने अपार सफलता हासिल की है. मेरी तरफ से तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनायें. श्रद्धा कपूर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है, धन्यवाद मेरी साथी कलाकार.

बता दें कि जहाँ आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र', और 'गली बॉय' में नज़र आएंगे. तो वहीं, श्रद्धा कपूर भी प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नज़र आएंगे. इसके अलावा 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नज़र आएंगी.

संजू बाबा लेकर आ रहे हैं साउथ की इस फिल्म का रीमेक

अपने कॉस्मेटिक्स को प्रमोट करती दिखीं काइली जेनर

अपने बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जमकर नाचे तैमूर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -