श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

श्रद्धा कपूर के इश्क में डूबे राजकुमार राव

अपनी संजीदा भूमिका के लिए बॉलीवुड दुनिया में एक अलग पहचान रखने वाले अभिनेता राजकमार राव और खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'स्त्री' को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था जिसमें अभिनेत्री श्रद्धा बेहद ही डरावने लुक में नजर आई थीं. अब हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

स्त्री के नए पोस्टर में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव भी दिखाई दें रहे हैं. खास बात यह है कि आज ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जायेगा लेकिन इससे पहले फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसके चलते फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. फिल्म के नए पोस्टर को राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन्होंने कैप्शन दिया कि "स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे है आप भी सावधान रहना".

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी भोपाल के एक गांव चंदेरी के इर्दगिर्द घूमती है. इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस है, श्रद्धा और राजकुमार राव की यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी श्रद्धा इन दिनों अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी वह फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली है वही राजकमार राव इस फिल्म के अलावा जल्द ही फिल्म 'फन्ने खां', 'मेड इन चाइना', 'मेंटल है क्या' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाले हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'

कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?