टीवी पर वापसी करने जा रहा है शो शरारत, इस एक्टर ने दिया हिंट
टीवी पर वापसी करने जा रहा है शो शरारत, इस एक्टर ने दिया हिंट
Share:

एक समय था जब टीवी शो शरारत खूब सुर्ख़ियों में रहा था और इस शो को हर कोई पसंद करता था। ऐसे में इस शो को खत्म हुए अब एक जमाना हो चुका है लेकिन लोग आज भी इस शो को बहुत मिस करते हैं। ऐसे में आपको याद होगा शो शरारत में फरीदा जलाल और श्रुति सेठ लीड किरदार में नजर आई थीं जो कि, परियां होकर भी सादी जिंदगी जीती हैं। वहीं इस शो में नानी बनी फरीदा जलाल आए दिन घर में जादू करती दिखती थीं और जिया का जादू हमाशा खराब हो जाता था। इस शो के यह सभी पॉइंट्स आपको याद ही होंगे।

वहीं आज के समय की बात करें तो खबर आ रही है स्टार प्लस का लोकप्रिय सुपरनैचुरल सीरियल शरारत एक बार फिर से दस्तक दे करता है। जी हाँ, वैसे यह बात हम नहीं बल्कि इस शो में नजर आए करणवीर वोहरा कह रहे हैं। आपको याद हो करणवीर वोहरा सीरियल शरारत में ध्रुव के किरदार में दिखे थे जो कि, जिया से प्यार करता है। वहीं अब उन्होंने शो के नए सीजन के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं इस बारे में सोच रहा हूं।'

उन्होंने कहा, 'एक बार अगर शरारत का ये सफर शुरु हो गया तो मजा ही आ जाएगा। वैसे मैं शरारत को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखना चाहता हूं। शो की आगे की कहानी में भी वही किरदार देखने में काफी मजा आएगा।' इसी के साथ अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शरारत वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इस बार स्टार कास्ट क्या होने वाली है यह देखना दिलचस्प होगा।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर

मेल्विन को सना ने गिफ्ट किए थे चार जोड़ी स्निकर, कहा- 'मैं बच्ची की तरह रो रही थी...'

कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -