ग्रैंड स्लैम हासिल करना चाहती है शारापोवा
ग्रैंड स्लैम हासिल करना चाहती है शारापोवा
Share:

दिल्ली: रूस की खिलाड़ी 31 साल की शारापोवा ने करियर में पांच ग्रैंड स्लेम जीते हैं. एक समय टेनिस की बड़ी सनसनी कही जा रहीं शारापोवा अपने ऊपर लगे 15 महीने के डोपिंग बैन के कारण रैंकिंग के साथ साथ करियर में काफी पिछड़ गई.लेकिन अब उन्होंने और ग्रैंड स्लेम हासिल करने का लक्ष्य रखा है.

स्टटगार्ट ओपन में खेल रहीं शारापोवा ने कहा, मैंने ग्रैंड स्लेम जीत का अनुभव किया है और इसलिए मैं हमेशा इसी के बारे में सोचती हूं. उन्होंने कहा, मेरा यह कहना गलत होगा कि इस वर्ष मेरा लक्ष्य निचले स्तर के टूर्नामेंट जीतना है बल्कि मैं सच कहूं तो अब मैं बड़े टूर्नामेंट जीतना चाहती हैं. मैंने पहले भी इसका अनुभव किया है और मैं जानती हूं कि यह अहसास अलग ही होता है. मैं इसे पाने के लिए लगातार मेहनत कर रही हूं.

शारापोवा ने पिछले  वर्ष अप्रैल में स्टटगार्ट ग्रां प्री से वापसी की थी और उसके बाद से केवल तियानजिन ओपन के रूप में एक ही खिताब जीता है. खराब प्रदर्शन और चोट की समस्या के कारण रूसी टेनिस खिलाड़ी ने इस वर्ष बेहतर खेल के साथ ग्रैंड स्लेम जीतने का भरोसा जताया है. शारापोवा ने वर्ष 2014 में फ्रेंच ओपन के रूप में करियर का पहला ग्रैंड स्लेम जीता था. उन्होंने अपने संन्यास की योजना से इंकार करते हुए कहा, मैंने अपने लिए कोई योजना नहीं बनाई है.

चेन्नई के मुख्य कोच इस भारतीय युवा के प्रदर्शन से प्रभावित है

IPL 2018: हैदराबाद ने टाली हार की हैट्रिक, मुंबई ने गवायां पांचवा मैच

IPL 2018 LIVE: हिटमैन की टीम के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -