शरद यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर ऐलान किया
शरद यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर ऐलान किया
Share:

लोकसभा चुनाव को लेकर लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव ने घोषणा की है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव मधेपुरा सीट से लड़ेंगे. उन्होनें कहा है कि मधेपुरा की जनता को उनके प्रति विश्‍वास है. वे इस विश्‍वास को सदा बनाये रखेंगे. शरद यादव  ने कहा कि देश को धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश की जा रही है. किसानों को अपने फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है. वे आत्‍महत्‍या कर रहे हैं.

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करने के दौरान मंगलवार को शारद यादव ने कई महत्वपूर्ण बात पर चर्चा की उन्होनें कहा कि लोकतांत्रिक जनता दल महागठबंधन के साथ है और आगे भी रहेगी. पत्रकारों से बाद करने के दौरान शारद यादव ने नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा जनता नहीं देगी. यह दर्जा केंद्र की सरकार देगी. जब वो खुद सरकार में हैं, तो फिर लोगों को भ्रमित क्यों कर रहे हैं.

शारद यादव जदयू से अलग होने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं . शारद यादव की लगातार लालू से नजदीकियों के करना ही शारद यादव जदयू से अलग हुए थे. आगामी लोकसभा  के चुनावों को देखते हुए लगता है कि अभी आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लम्बा चलेगा.  

बड़ा खुलासा: 'यह तीन महा फ्रॉड लालू परिवार के दुश्मन है'

नीतीश कुमार ने कहा, गठबंधन के फेर में मत पड़िए

चीनी नागरिक बिहार पुलिस की हिरासत में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -