एक वरिष्ठ नेता को ऐसा बयान नहीं देना चाहिये : वसुंधरा

Dec 07 2018 04:16 PM
एक वरिष्ठ नेता को ऐसा बयान नहीं देना चाहिये : वसुंधरा

राजस्थान में आज मतदान है परन्तु बयानबाजी का दौर अब भी जारी है पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर अब मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नाराजगी जताई है। वसुंधरा ने झालरापाटन में आज वोट डालने के बाद कहा कि मैं हैरान हूं कि कोई वरिष्ठ नेता ऐसा बयान कैसे दे सकता है। भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए चुनाव आयोग को ऐसे बयानों पर संज्ञान लेना चाहिए। साथ ही कड़े से कड़ा एक्शन लेकर एक अच्छा भी उदाहरण पेश करना चाहिए। भाजपा ने गुरुवार को इस पुरे मामले को लेकर चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की है।
वही वसुंधरा राजे ने कहा, "मैं नहीं समझती हूं कि कोई भी वरिष्ठ नेता ऐसा बयान दे सकता है और वह भी वो नेता जिनके हमारे परिवार से काफी अच्छे संबंध थे। खासकर राजमाता के साथ। इतने वरिष्ठ नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए इससे बुरी बात और क्या हो सकती है। हम नहीं चाहते है कि हमारे युवाओ को खराब मैसेज जाए ऐसी भाषा सुनने की अपेक्षा हम कांग्रेस और उनके सहयोगियों से ही सकते है। 

महिलाओं का अपमान करती है
इस पुरे मामले पर राज्य वित्त आयोग की अध्यक्ष रही डॉ. ज्योति किरण ने यादव की टिप्पणी को घोर आपत्तिजनक बताया है। साथ ही उन्होंने कहा यह राजस्थान की हर महिला का अपमान है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी होगी। वही राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की अलाइंस पार्टियां राजस्थान में आकर महिलाओं का अपमान करती है।

राजस्थान चुनाव: अपने निर्वाचन क्षेत्र से वसुंधरा ने किया मतदान, कई केंद्रों से आई ईवीएम में खराबी की शिकायतें

राजस्थान चुनाव: प्रचार अभियान में उतरीं वसुंधरा, किसानों को गिनवाई आगामी योजनाएं

राजस्थान चुनाव: गहलोत के 'कमर तक झुकने' वाले बयान पर भड़की वसुंधरा, कहा जुबान पर नियंत्रण रखें