JDU का प्रतीक चिन्ह सिर्फ मेरा - शरद यादव

Sep 13 2017 02:02 PM
JDU का प्रतीक चिन्ह सिर्फ मेरा - शरद यादव

नई दिल्‍ली। जनता दल यूनाईटेड में विवाद और अलगाव के बाद शरद यादव पार्टी का प्रतीक चिन्ह लेना चाहते हैं। इस मामले में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि यह मेरी जंग है और संघर्ष भी है। मैं इसे जीतूॅंगा आज नहीं तो कल मुझे ही प्रतीक चिन्ह मिलेगा। उनका कहना था कि वे किसी भी संघर्ष के हालात का सामना करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि बुधवार को वे पत्रकारों को जानकारी देंगे कि उनका अगला कदम क्या होगा, और उनके भविष्य की योजनाऐं क्या हैं। गौरतलब है कि शरद यादव को लेकर जनता दल यूनाईटेड में विरोध तेज़ हो गया। पार्टी द्वारा शरद यादव के खिलाफ कार्रवाई की गई। मगर शरद यादव ने पार्टी के प्रतीक चिन्ह पर अपना दावा किया।

दूसरी ओर जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने जेडीयू की ओर से प्रतीक चिन्ह को लेकर दावा किया। पार्टी द्वारा शरद यादव को लेकर कहा गया कि शरद यादव ने पार्टी अपनी इच्छानुसार छोड़ी थी। वे पार्टी की विरोधी गतिविधियों में ही लिप्त हैं। उनके खिलाफ चुनाव आयोग में याचिका दायर की गई। याचिका दायर करने वालों में आरसीपी सिंह, संजय झा, ललन सिंह व केसी त्‍यागी आदि शामिल हैं।

CM नीतीश कुमार ने कहा केंद्रीय मंत्रिमंडल में भागीदारी पर नहीं हुई कोई बात

JDU में हो रहा दावे को लेकर विवाद, शरद के विरूद्ध ईसी से जेडीयू नेताओं ने की भेंट

मोदी मंत्रिमंडल पर उठ रहे सवाल, क्या सहयोगी बनेंगे मंत्री

जदयू के चुनाव चिन्ह के लिए चुनाव आयोग में दस्तक

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App