8 साल तक दिव्यांका त्रिपाठी संग रिलेशनशिप में रहे थे शरद मल्होत्रा, इस कारण हुआ ब्रेकअप

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स के प्रशंसक न केवल उनके प्रोजेक्ट्स पर निगाहें बनाए रखते हैं बल्कि उनके ब्रेकअप व प्रेम कहानी पर भी खास नजर रखते हैं। टेलीविज़न स्टार्स की जिंदगी में भी आम लोगों की भांति उतार चढ़ाव आते रहते हैं। रिश्ते बनते तथा कई बार टूट जाते हैं। मगर जिंदगी निरंतर आगे बढ़ती रहती है। ऐसा ही कुछ हुआ था अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की लाइफ में जब शरद मल्होत्रा उनकी लाइफ में आए। टेलीविज़न के दोनों मशहूर स्टार्स लगभग 8 वर्षों तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे तथा फिर एक दिन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। 8 वर्ष पुराना रिलेशनशिप एक झटके में टूट गया मगर इस कपल ने अपने प्रशंसकों से कभी कुछ छिपाया नहीं। आज शरद मल्होत्रा का जन्मदिन है इस मौके पर आइये जानते हैं इसी कहानी के बारे में, कि किस तरह ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के समीप आए और फिर अलग हो गए।

दरअसल, शूटिंग के चलते दिव्यांका त्रिपाठी एवं शरद एक दूसरे के नजदीक आए थे तथा आहिस्ता-आहिस्ता दोनों की फ्रेंडशिप प्यार में बदल गई। जीटीवी के लोकप्रिय शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में दोनों साथ दिखाई दिया करते थे। पर्दे का ये इश्क देखते ही देखते दोनों को अलग जिंदगी में भी नजदीक ले आया। दर्शकों को भी दोनों का रिलेशनशिप पसंद आ रहा था तथा इस प्रकार दोनों ने 8 वर्ष का सफर हाथ थामकर हंसते-हंसते कर लिया।

मगर जब बात इसके अगले पड़ाव की आई तो शरद पीछे हटने लगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इतने काफी समय तक रिश्ते में रहने के पश्चात् दिव्यांका चाहती थीं कि दोनों शादी कर लें। हालांकि शरद अभी शादी नहीं करना चाहते थे। इसी कारण दोनों के बीच दूरियां आने लगी तथा देखते ही देखते दोनों के बीच दूरियां इतनी अधिक बढ़ गई। एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने बताया था कि ब्रेकअप के पश्चात् शूटिंग पर जाना कठिन हो गया था।

रेड बिकिनी में इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'एक ही दिल है मैडम'

अपनी ड्रेस के कारण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई साक्षी चोपड़ा, लोग बोले- 'अमीर उर्फी जावेद'

'द बिग पिक्चर' के सेट पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी ने संभाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -