शरद पूर्णिमा पर करें इन दो मंत्रो का जाप, हो जाएंगे मालमाल
शरद पूर्णिमा पर करें इन दो मंत्रो का जाप, हो जाएंगे मालमाल
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि हर साल शरद पूर्णिमा का त्यौहार मनाया जाता है और इस बार शरद पूर्णिमा की रात 13 अक्टूबर को आने वाली है. ऐसे में आज हम आपको वह चमत्कारी मन्त्र के बारे में बताने वाले हैं जो आपके जीवन में सफलता ला देगी. जी हां, शरद पूर्णिमा पर आपके द्वारा करे गए उपाय और जादुई मंत्रों की वजह से आप जिंदगी में अपार धन-दौलत प्राप्त कर सकते हैं और कहा जाता है शरद पूर्णिमा के दिन आप सफेद फूल जैसे चंपा चमेली, सफेद मोती, सफेद फल, सफेद मिठाई श्रीकृष्ण या चंद्रमा को अर्पित कर सकते हैं इसके अलावा महालक्ष्मी को पीली और लाल सामग्री चढ़ाकर उनकी कृपा प्राप्त कर सकते हैं.

इसी के साथ इस दिन मोर पंख बांसुरी में बांधकर पूजा कर सकते हैं जिससे धन बढ़ने लगता है. इसी के साथ दीपक जलाकर उसमें 5 लौंग डालें जबकि घर के पानी रखने की जगह पर आप स्वास्तिक बना सकते हैं और शरद पूर्णिमा की रात में में की गयी पूजा आपकी जिंदगी में खुशिया भर देगी और आपके पास कभी पैसों की कमी नहीं रहेगी, लक्ष्मी माँ आप पर कृपा बरसा सकती हैं.

इसी के साथ इस दिन इन मंत्र का जाप कर सकते हैं:- ''ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नमः'' और "पुत्र पौत्रं धनं धान्यं हस्त्यश्वादिगवेरथम् प्रजानां भवसि माता आयुष्मन्तं करोतु मे." इन दोनों मंत्र का जाप इस रात में करने से दिन सुखद हो जाता है.

आपका हर संकट हर लेंगे विष्णु जी के यह 108 नाम, आज जरूर करें जाप

स्वर्ग, मोक्ष और अपार धन देती है विष्णु चालीसा, आज जरूर करें पाठ

पापांकुशा एकादशी पर जरूर करें श्री हरि विष्णु जी की यह आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -