शरद पूर्णिमा: सच्चे प्यार को पाने के लिए करें यह उपाय
शरद पूर्णिमा: सच्चे प्यार को पाने के लिए करें यह उपाय
Share:

आप सभी को बता दें कि इस बार शरद पूर्णिमा 2018 का व्रत मंगलवार 24 अक्टूबर 2018 को होगा. ऐसे में शरद पूर्णिमा आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा को होती है और इस दिन हर कोई सच्चा प्यार पाने के लिए पूजन करता है कहा जाता है इस दिन सच्चे प्यार को पाने के लिए पूजन किया जाता है तो वह सफल होता है. ऐसे में अगर आप भी सच्चा प्यारा पाना चाहते हैं तो आपको कैसे पूजन और उपाय करना चाहिए वह हम आपको बताते हैं.

शरद पूर्णिमा पर सच्चा प्यार पाने के उपाय -


कहते हैं सबसे पहले तो शरद पूर्णिमा की शाम को राधा-कृष्ण की उपासना करनी चाहिए और राधा-कृष्ण को एक साथ एक गुलाब के फूलों की माला अर्पित करनी चाहिए. उसके बाद शरद पूर्णिमा की मध्य रात को सफेद वस्त्र धारण करने के बाद चन्द्रमा को अर्घ्य देना चाहिए और "ॐ राधावल्लभाय नमः" मंत्र का कम से कम 3 माला जाप करना चाहिए. इसके बाद मधुराष्टक का कम से कम 3 बार पाठ करना चाहिए और इसके बाद अपने मनचाहे प्रेम को पाने की प्रार्थना करनी चाहिए.

इसके बाद भगवान को अर्पित की हुई गुलाब की माला को अपने पास रख लेना चाहिए. कहा जाता है इन उपायों से निश्चित ही मनचाहे प्रेम की प्राप्ति होती है और सभी संबंधों में प्रेम और लगाव बढ़ने लगता है. ऐसा भी कहा जाता है कि इस दिन चन्द्रमा से अमृत की वर्षा होती है जो धन, प्रेम और सेहत तीनों देती है और इस दिन चन्द्रमा की आराधना करने से भी लाभ होता है.

शरद पूर्णिम को इस समय पढ़ ले कुबेर का यह मंत्र, धनवान हो जाएंगे आप

शरद पूर्णिमा को इस वजह से खुले आसमान के नीचे रखी जाती है खीर

यह है शरद पूर्णिमा की सही तारीख, इस समय होगा शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -