कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, जानिए क्यों ?
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, जानिए क्यों ?
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार स्वास्थ्य कारणों के चलते कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। रमेश ने प्रेस वालों को यहां संबोधित करते हुए कहा कि पवार (81) ने पहले इस पैदल यात्रा में शामिल होने पर सहमति जाहिर की थी।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि, ‘हाल ही में वह (पवार) अस्पताल में एडमिट हुए थे और आराम करने की चिकित्सकों की सलाह को देखते हुए वह यात्रा में शामिल नहीं होंगे।’ पवार की बेटी और NCP की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और NCP नेता जितेंद्र आव्हाड, इस पैदल यात्रा में शामिल होने के लिये यहां पहुंच चुके हैं। ये नेता राहुल गांधी की सार्वजनिक सभा में शाम को हिस्सा लेंगे।

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी इस रैली में हिस्सा लेंगे। रमेश ने कहा कि पवार जब अस्पताल में थे, तो राहुल गांधी ने उनसे फोन पर बात की थी। रमेश ने कहा कि, ‘पवार ने यात्रा में शामिल होने के लिए अपनी सहमति जाहिर की थी, लेकिन आराम करने की चिकित्सकों की सलाह के चलते वह यात्रा में भाग नहीं लेंगे।’ बता दें कि शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे शुक्रवार को इस यात्रा में शामिल होंगे।

महबूबा मुफ़्ती को खाली करना होगा सरकारी बंगला, बोलीं- कोई रास्ता नहीं, बहन के घर जाउंगी

'विधायकों को खरीदकर सरकारें किसने गिराई..', पीएम मोदी से प्रियंका का सीधा सवाल

OBC आरक्षण को लेकर सीएम गहलोत पर भड़के पूर्व मंत्री, जानिए क्या बोले डोटासरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -