ममता से मिलने के बाद शरद पवार के भी सुर बदले, कही कांग्रेस के लिए टेंशन बढ़ाने वाली बात

मुंबई: देश में कांग्रेस मुक्त विपक्ष देने के प्रयास में लगी TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद NCP के मुखिया शरद पवार के भी तेवर बदले हुए नज़र आ रहे हैं। बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने शरद पवार से मिलने के बाद कहा कि NCP नेता ने सही कहा कि UPA है ही नहीं। ममता बनर्जी ने कहा कि, 'एक मजबूत विकल्प देने की आवश्यकता है, क्योंकि फिलहाल जारी फांसीवाद से कोई भी लड़ने के लिए तैयार नहीं है।

ममता बनर्जी ने शरद जी बेहद वरिष्ठ नेता हैं और मैं उनसे सियासी मामलों पर बात करने आई हूं। मैं इस बात से सहमत हूं, जो शरद पवार जी ने कहा है कि कोई UPA है ही नहीं।' बता दें कि कांग्रेस पार्टी UPA यानी संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की मुख्या पार्टी है और NCP तथा शिवसेना दोनों उसका हिस्सा हैं। ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि, 'हमें लीडरशिप के लिए सशक्त विकल्प देना होगा। हमारी सोच आज के लिए नहीं है बल्कि आगामी चुनावों को लेकर है।

उन्होंने कहा कि एक ऐसा विकल्प स्थापित होना ही चाहिए और इसी को लेकर CM ममता बनर्जी हमसे मुलाकात करने आई थीं। हमारी तमाम मुद्दों पर उनसे सकारात्मक चर्चा हुई है। शरद पवार ने कहा कि संजय राउत और आदित्य ठाकरे से भी बंगाल सीएम ने मुलाकात की है। आज मेरे साथियों और मैंने उनसे लंबी चर्चा की है। उनका मानना है कि मौजूदा दौर में एक जैसे विचारों वाले दलों को साथ आना चाहिए। राष्ट्रीय स्तर पर एक होते हुए उन्हें सशक्त वैकल्पिक नेतृत्व देना चाहिए।

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -