गाँधी परिवार के बचाव में उतरे शरद पवार, कहा- राजीव गाँधी पर टिप्पणी करना पीएम को शोभा नहीं देता
गाँधी परिवार के बचाव में उतरे शरद पवार, कहा- राजीव गाँधी पर टिप्पणी करना पीएम को शोभा नहीं देता
Share:

सतारा: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी ) अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को  पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिवंगत पूर्व पीएम दिवंगत राजीव गांधी को ‘‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’’ बताए जाने सहित उन पर लगाए गए तमाम इल्जामों के लिए कड़ी निंदा की है. शरद पवार ने कहा है कि पीएम मोदी को ऐसे व्यक्ति के बारे में इस तरह के बयान देना शोभा नहीं देता जो जीवित न हो. 

उल्लेखनीय है कि पिछले शनिवार को पीएम मोदी ने यूपी की एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि, 'आपके पिता (राजीव गांधी) को उनके दरबारी मिस्टर क्लीन कहते थे लेकिन उनका जीवन ‘भ्रष्टाचारी नंबर एक’ के तौर पर ख़त्म हुआ.'  इसके साथ ही, एक सनसनीखेज आरोप में पीएम मोदी ने बुधवार को गांधी परिवार पर भारतीय नौसेना युद्धपोत INS विराट का इस्तेमाल “पर्सनल टैक्सी” के रूप में करने की बात कही जब राजीव गांधी पीएम थे. 

पीएम मोदी के आरोपों पर प्रतिक्रिया करते हुए पवार ने कहा, 'वह व्यक्ति अब जिन्दा नहीं हैं. उनकी मौत हर किसी के लिए दर्दनाक थी.' उन्होंने कहा है कि गांधी परिवार के दो व्यक्ति- इंदिरा गांधी और राजीव गांधी- पीएम बने और उनकी हत्या हुई. पवार ने कहा कि, 'और इतने बड़ा बलिदान देने के बाद, पीएम मोदी को यह शोभा नहीं देता कि व्यक्तियों के बारे में ऐसी भाषा का प्रयोग करें.' 

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -