शरद पवार का बड़ा एलान, लोकसभा चुनाव के लिए संभालेंगे मैदान

मुंबई : लोकसभा चुनाव ना लड़ने का ऐलान कर चुके राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने अब एक बड़ा बयान दिया है. अपने इस नए बयान में उन्होंने कहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरेंगे. पवार ने यू-टर्न लेते हुए एलान किया है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शारद महाराष्ट्र के सोलापुर की माढ़ा संसदीय सीट से चुनावी मैदान में उतरने पर विचार कर रहे हैं. दूसरी ओर आपको बता दें कि उनके भतीजे और परिवार के अन्य सदस्य इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे. मीडिया से बातचीत करते हुए पवार ने कहा कि  'अजीव पवार, पार्थ पवार और रोहित पवार 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. जबकि वे इस बार मैदान में होंगे.

आपको बता दें कि वशंवाद की राजनीति को बढ़ावा देने के सवाल के जवाब में उन्होंने यह बयान दिया है. शरद पवार के भतीजे अजीत पवार मौजूदा समय में महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य हैं. दूसरी ओर पवार की बेटी सुप्रिया सुले भी बारामती लोकसभा सीट से सांसद हैं, जबकि उनके भतीजे अजीत पवार महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य हैं. कहा यह भी जा रहा था कि इस आगामी लोकसभा चुनाव में शरद के बेटे पार्थ पवार भी सक्रिय राजनीति में एंट्री ले सकते है, लेकिन अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने इस पर विराम लगा दिया है. इस दौरान शरद पवार ने अपने पोते रोहित पवार के चुनाव लड़ने की अफवाहों का भी खंडन क दिया. वहीं हाल ही में हुए बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन के बारे में शरद पवार ने कहा कि यह तो होना ही था.

पूर्व पत्नी रेहम का बड़ा बयान, सेना की कठपुतली है इमरान

नेपाल भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए स्पेन दिया भारत को सम्मान

महबूबा ने फिर अलापा पाक राग, कहा इमरान को दे दें एक और मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -