5 राज्यों में चुनाव को लेकर शरद पवार का बड़ा दावा, बोले- केवल 1 राज्य में जीतेगी भाजपा
5 राज्यों में चुनाव को लेकर शरद पवार का बड़ा दावा, बोले- केवल 1 राज्य में जीतेगी भाजपा
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में से केवल एक राज्य में जीत हासिल होगी। पवार ने कहा है कि बाकि के चार राज्यों में भाजपा की जबरदस्त शिकस्त होने वाली है। उन्होंने कहा है कि भाजपा केवल असम में जीतेगी और सभी राज्यों में पार्टी की हार निश्चित है।

बता दें कि महाराष्ट्र के बारमती पहुंचे शरद पवार ने कहा है कि इन विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी हार मिलने वाली है। भाजपा केवल असम में जीत हासिल करेगी, इसके अलावा उसे सभी राज्यों में शिकस्त का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि शरद पवार ने इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियों में सुगबुगाहट तेज हो गई है। हालांकि भाजपा की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शरद पावर ने इसके अलावा गवर्नर के एक्शन पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी को लेकर कहा है कि उन्होंने ऐसा गवर्नर आज तक नहीं देखा है।

पवार ने इसके साथ ही याद दिलाया है कि एक समय जब गुजरात के सीएम के रुप में जब नरेन्द्र मोदी पद संभाल रहे थे। उस वक़्त उन्होंने (मोदी ने) भी गवर्नर के कामों को लेकर शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि राज्यपाल उनके कामों में बाधा पहुंचा रहे हैं। पवार ने कहा कि महाराष्ट्र जैसे राज्य के राज्यपाल इस तरह का काम कर रहे हैं। जबकि केंद्र की मोदी सरकार महज परिस्थतियों को सही करने की जगह देख रही है।

केरल चुनाव: मेट्रोमैन ई श्रीधरन ने शुरू किया प्रचार, सीएम विजयन पर साधा निशाना

ख़राब हुआ अमित शाह का हेलीकाप्टर, बंगाल के झारग्राम में करने जा रहे थे रैली

'बनाना नहीं, सिर्फ़ बेचना जानता है..', 4 एयरपोर्ट बेचने को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -