PM चेहरे के सवाल पर बोले शरद पवार- 'मैं चुनाव लडूंगा ही नहीं'
PM चेहरे के सवाल पर बोले शरद पवार- 'मैं चुनाव लडूंगा ही नहीं'
Share:

मुंबई: सोमवार को NCP चीफ शरद पवार ने पीएम बनने की अपनी संभावनाओं को यह बोलते हुए विराम दे दिया कि वह अगला चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं। हालांकि उन्होंने विपक्ष की एकजुटता की अपनी मुहिम पर बोला कि उनका प्रयास रंग ला रहा है। शरद पवार ने कहा कि मेरा प्रयास विपक्ष को एक साथ लाने का है। कुछ ऐसा ही प्रयास बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि आज दिन में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की थी। फिर कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि शीघ्र ही विपक्ष के सभी नेताओं की बैठक होगी। अपने ताजा बयान में शरद पवार ने कहा कि मैं अगला चुनाव नहीं लड़ूंगा। ऐसे में मेरे पीएम बनने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता। उन्होंने कहा कि मैं पीएम बनने की दौड़ में नहीं हूं। शरद पवार का ताजा बयान कांग्रेस के लिए खासा मायने रखता है जो विपक्ष को एक साथ लाने की कवायद में बेसब्री से लगी हुई है। उन्होंने कहा कि हम एक ऐसा नेतृत्व चाहते हैं जो देश के विकास के लिए काम करे। 

वहीं, MVA में सीट शेयरिंग को लेकर भी उन्होंने पक्ष रखा। शरद पवार ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मेरे निवास पर एक बैठक हुई थी। इस मीटिंग में तय किया गया कि सभी दलों के नेता मिलकर इस बारे में फैसला लेंगे। शरद पवार ने कहा कि उद्धव ठाकरे, सोनिया गांधी या मल्लिकार्जुन खड़गे तथा मैं इस पर बैठकर चर्चा करेंगे। आपको बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के पश्चात् से ही विपक्षी एकता का सुर फिर से जोर पकड़ने लगा है। कांग्रेस द्वारा कर्नाटक में बहुमत हासिल करने के बाद नीतीश पवार ने इसकी प्रशंसा की थी। उन्होंने इसे संपूर्ण विपक्ष की जीत बताया था। फिर सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के मंच पर भी शरद पवार विभिन्न विपक्षी नेताओं के साथ पहुंचे थे।

'18 साल का होते ही अपने आप बन जाएगा वोटर कार्ड और मौत होने पर..', मोदी सरकार ला रही बेहद महत्वपूर्ण बिल

ट्रक की सवारी करते नजर आए राहुल गांधी, सामने आया VIDEO

एक साल से तिहाड़ जेल में कैद सत्येंद्र जैन को कौन सी बीमारी हो गई ? आज सफदरजंग अस्पताल में हुई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -