शरद पवार की भविष्यवाणी BJP पर भारी, कहा-मोदी का दोबारा PM बनना काफी मुश्किल

Mar 13 2019 03:20 PM
शरद पवार की भविष्यवाणी BJP पर भारी, कहा-मोदी का दोबारा PM बनना काफी मुश्किल

नई दिल्ली : नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने हाल ही में लोकसभा चुनावों की तारीखों का एलान होने के बाद अब बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. इसमें उन्होंने कहा हैं कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में भले ही सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर आए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा कार्यकाल मिलने की संभावना बिलकुल भी नहीं है.

पवार ने आगे कहा कि ‘बीजेपी संसदीय चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में जरूर उभर सकती है, लेकिन उसे सहयोगी दलों (सरकार बनाने के लिए) की जरूरत पड़ेगी. जहां उन्होंने माना कि इस दशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा अवसर मिलने की संभावना भी नहीं है.' जहां अगर ऐसा होगा तो फिर देश के जनता  दूसरा प्रधानमंत्री खोज रहे होंगे. 

शारद पवार ने यह भी बताया कि वह 14 और 15 मार्च को दिल्ली में देशभर के कुछ क्षेत्रीय दलों से मुलाक़ात भी करेंगे. जबकि लोकसभा चुनाव पर आगे उन्होंने कहा कि एनसीपी और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे के फॉर्मूले को लगभग अंतिम रूप दे दिया गया है और जल्द ही एक आधिकारिक रूप से इसे लेकर घोषणा कर दी जाएगी. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि लोकसभा 2019 का चुनाव शरद पवार नहीं लड़ेंगे. 10 मार्च को चुनाव की तारीखों के एलान के बाद पवार ने कहा था कि उन्होंने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. 78 वर्षीय पवार ने माना कि उनके परिवार के दो सदस्य चुनाव लड़ेंगे तो ऐसे में, ‘किसी को पीछे हटना ही होगा.’

 

 

लोकसभा चुनाव : ओवैसी को घेरने की तैयारी में बीजेपी, इस हिन्दू छवि के नेता को उतारेगी मैदान में

पीएम के ट्वीट पर अखिलेश का पलटवार, बोले- ज़्यादा मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें

आज महागठबंधन की बैठक के बाद, अब जल्द सुलझेगा बिहार में टिकिटों का गणित