आखिर क्यों शरद पवार ने जताई केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के लिए चिंता ?

Feb 10 2019 09:14 AM
आखिर क्यों शरद पवार ने जताई केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के लिए चिंता ?

सोलापुर : लोकसभा चुनाव आते ही नेताओं के बयान भी अब सुर्खियां बटोर रहे है इसी के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के लिए वह चिंतित हैं क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित विकल्प के रूप में पेश किया जा रहा है। बता दें भाजपा के एक वरिष्ठ नेता गडकरी हाल ही में उस समय सुर्खियों में थे, जब वह तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए नजर आ रहे थे।

चिटफंड घोटाला: कम नहीं हो रही कोलकाता कमिश्नर की मुश्किलें, सीबीआई कल फिर करेगी पूछताछ

यह बोले शरद पवार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के शोलापुर में पत्रकारों से बातचीत में पवार ने कहा, ‘‘गडकरी मेरे दोस्त हैं। हम लोगों ने साथ काम किया है। उनका नाम पेश किया जा रहा है और यही कारण है कि मैं उनके लिए चिंतित हूं।’’ पवार ने इस बारे में और कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के साथ उनकी पार्टी गठबंध को लेकर कोई बात नहीं कर रही है।

थाने में गिरफ़्तारी देने गए उपेंद्र कुशवाहा नई मुसीबत में फंसे, अब पुलिस करेगी कार्यवाही

शाह की नजर बारामती सीट पर 

जानकारी के लिए बता दें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र में 48 में से 45 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखते हुए शनिवार को वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि इनमें से एक सीट ‘बारामती’ होनी चाहिए। दरअसल, बारामती राकांपा सुप्रीमो शरद पवार का गढ़ माना जाता है। इस सीट से अभी पवार की बेटी सुप्रिया सुले सांसद हैं। 

चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र से दिल्ली तक के लिए बुक की दो ट्रेन, जानिए क्या है वजह ?

मायावती मूर्ति मामला: कभी अखिलेश खुद करते थे आलोचना, अब मार ली पलटी

अमेरिका से इलाज कराकर वापिस लौटे अरुण जेटली, ट्विटर पर दी जानकारी